Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राखी सावंत ने शहनाज गिल की फीस का किया खुलासा, कहा- स्वयंवर के पैसों से मैंने खरीदा था फ्लैट


<-- ADVERTISEMENT -->


बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. उनके साथ इस शो में पारस छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं. पारस और शहनाज अपने लिए दूल्हा और दुल्हन ढूंढ रहे हैं. यह एक स्वयंवर शो है. लेकिन इस शो लेकर शहनाज का कहना है कि यह केवल एक एंटरटेनमेंट शो है.


बता दें कि राखी सावंत का भी स्वयंवर टीवी पर प्रसारित हुआ था, जो बहुत ज्यादा हिट नहीं रहा था. इस शो की वजह से राखी की इमेज बहुत ज्यादा खराब हो गई. जबसे मुझसे शादी करोगे शुरू हुआ है, तब से राखी सावंत तरह-तरह के बयान देकर चर्चा बटोर रही हैं.


राखी ने इस शो और शहनाज को लेकर बड़ा खुलासा भी किया है. एक इंटरव्यू में राखी ने कहा- मेरा स्वयंवर केवल एक ढ़ोंग था. वह एक रियलिटी शो था. रियलिटी शो कभी असली नहीं होते. कोई सच में शादी नहीं करता. मेरी शादी नहीं हुई थी. हमने केवल सगाई की थी जो दुनिया को दिखाने के लिए होता है.


चैनल आपको शादी के लिए फोर्स नहीं कर सकता. मैंने मजबूरी में ऐसा शो किया था. मैंने उस शो से मिले पैसों से एक फ्लैट खरीदा था. राखी ने आगे कहा कि शहनाज के पिता ने बताया कि चैनल उन्हें 10 लाख रुपए दे रहा है. लेकिन मुझे 1.5-2 करोड़ रुपए मिले थे. राखी ने यह भी कहा कि आज के समय में स्वयंबर तशो को उतनी टीआरपी नहीं मिलती जितने मेरे समय में मिलती थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: