अबिनास नायक बने मास्टर सेफ सीजन 6 के विजेता, मिले इतने लाख रुपए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अबिनास नायक बने मास्टर सेफ सीजन 6 के विजेता, मिले इतने लाख रुपए


<-- ADVERTISEMENT -->



स्टार प्लस पर प्रसारित मशहूर मास्टर शेफ इंडिया सीजन 6 का फिनाले हो गया. इस बार विजेता अबिनास नायक बने, जिनको ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये भी नाम में मिले. इस सीजन में विकास खन्ना, रणवीर बरार और विनीत भाटिया जज के रूप में नजर आए.


फिनाले में आकांक्षा खत्री, ओनड्रिला बाला और स्मृतिश्री सिंह भी अबिनास के साथ थी. लेकिन अबिनास ने बाजी मार ली. अबिनास पहले टेक्नोलॉजी एनालिस्ट का काम करते थे. वह इस शो में हिस्सा लेने के लिए उड़ीसा से पहुंचे थे. अबिनास को खाना बनाना बहुत अच्छा लगता है.


अबिनास ने अपने अलग-अलग तरह के व्यंजनों से जजों का को बहुत प्रभावित किया. मास्टर शेफ इंडिया सीजन 6 की शुरुआत 7 दिसंबर 2019 को हुई थी. सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना इस सीजन में जज के रूप में नजर आए. इस सीजन में कुल 15 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था. लेकिन अबिनास नायक ने सभी को पीछे छोड़ कर खिताब अपने नाम किया.


मास्टर शेफ इंडिया की शुरुआत 2010 में हुई थी. मास्टर शेफ इंडिया का पहला सीजन अक्षय कुमार ने होस्ट किया था. अबिनास नायक से पहले पंकज भदौरिया, शिप्रा खन्ना, रिपुदमन हांडा, निकिता गांधी और कीर्ति भुतिका भी मास्टरशेफ इंडिया के विजेता रह चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: