कभी राजपाल यादव के भरोसे चलती थीं फिल्में, लेकिन वक्त बदलते ही पहुंच गए जेल में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी राजपाल यादव के भरोसे चलती थीं फिल्में, लेकिन वक्त बदलते ही पहुंच गए जेल में

कभी राजपाल यादव के भरोसे चलती थीं फिल्में, लेकिन वक्त बदलते ही पहुंच गए जेल में

<-- ADVERTISEMENT -->



राजपाल यादव का 16 मार्च को जन्मदिन होता है, राजपाल यादव उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने 1999 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उनको फिल्म प्यार तूने क्या किया से पहचान मिली. राजपाल यादव बॉलीवुड की कई फिल्मों में यादगार किरदार निभा चुके हैं. आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ राज बताने जा रहे हैं.

rajpal yadav

राजपाल यादव की दो शादियां हुई. उनकी पहली शादी करुणा से हुई थी. लेकिन बेटी के जन्म के बाद उनकी पहली पत्नी का निधन हो गया .इसके बाद राजपाल यादव ने 2003 में राधा से शादी कर ली. राधा और राजपाल यादव की पहली मुलाकात कनाडा में हुई थी. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे.

rajpal yadav

राजपाल और राधा की एक बेटी है जिसका नाम हनी यादव है. राजपाल यादव ने 2017 में अपनी बड़ी बेटी ज्योति की शादी कर दी. ज्योति के पति संदीप यादव आगरा के बैंक में नौकरी करते हैं. राजपाल यादव अब तक 62 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन उन्हें 2 साल तक किसी भी फिल्म में काम नहीं मिला.

rajpal yadav

बता दें कि राजपाल यादव ने कई फिल्मों में कॉमेडी किरदार निभाए. लेकिन एक विवाद भी उनके साथ जुड़ा रहा. राजपाल यादव 5 करोड़ का लोन चुकाने में नाकाम रहे जिसकी वजह से उन्हें कोर्ट ने 10 दिन जेल की सजा सुनाई थी और वह 10 दिन तक तिहाड़ जेल में रहे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: