Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या करीना और सारा के बीच आ गई है दूरी? इस वजह से उठ रहे हैं सवाल

क्या करीना और सारा के बीच आ गई है दूरी? इस वजह से उठ रहे हैं सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया. उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं और 17 लाख से ज्यादा की संख्या में हो गए हैं. करीना के फैन लंबे समय से उनके सोशल मीडिया पर आने का इंतजार कर रहे थे. इसी वजह से करीना ने इंस्टाग्राम पर आने का फैसला किया. लेकिन करीना के सोशल मीडिया पर आते ही एक विवाद खड़ा हो गया है.


ऐसी खबरें आने लगी है कि करीना और सारा अली खान के बीच कुछ खटपट चल रही है. दरअसल करीना ने जब से इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है तब से ही ऐसी खबरें आने लगी है, क्योंकि करीना ने करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, इब्राहिम खान, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट सहित कुछ लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है. लेकिन उन्होंने अभी तक सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया है.


इसी वजह से ऐसी खबरें आ रही हैं. इसके अलावा सारा ने भी इंस्टाग्राम पर कई लोगों को फॉलो कर रखा है. लेकिन अभी तक सारा ने करीना को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया है. हालांकि करीना और सारा के संबंध अच्छे हैं. सारा भी कई बार कह चुकी है कि वह करीना की फैन है. लेकिन अभी तक दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया है, जो थोड़ा अजीब सा लगता है.


कुछ समय पहले सारा करीना के टॉक शो पर पहुंची थी, जहां करीना ने सारा से पूछा था कि क्या वह वन नाइट स्टैंड में शामिल हो रही है. करीना ने इस दौरान यह भी कहा था कि हम एक मॉडर्न फैमिली का हिस्सा है. इस पर सारा शॉक्ड हो गई थी और बोली कि ऐसा कभी नहीं हुआ है जिस पर करीना ने राहत की सांस ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: