Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान से भी ज्यादा दमदार है इस अभिनेता के बेटे की बॉडी, देखकर होगी हैरानी


<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. सलमान अपनी फिल्म राधे को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे. सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं. लेकिन आज भी वह बहुत ज्यादा फिट है. उनकी बॉडी बहुत ही दमदार है.


लेकिन हम आपको जॉनी लीवर के बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी बॉडी सलमान की तरह ही बहुत ज्यादा खतरनाक है. जॉनी लीवर की शादी 1984 में सुजाता से हुई थी. जॉनी लीवर के दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम Jessey Lever है. जॉनी लीवर का बेटा Jessey Lever हमेशा अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखता है और उसकी बॉडी बहुत ही ज्यादा खतरनाक है.


जॉनी लीवर का बेटा Jessey Lever एक्टिंग और सिंगिंग में भी बहुत माहिर है. जॉनी लीवर का बेटा फिल्म ये साली आशिकी में नजर आया था, जो 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शिवालिका ओबरॉय और वर्धन पुरी मुख्य भूमिका में थे. जॉनी लीवर का बेटा फिटनेस के मामले में सलमान खान को भी कड़ी टक्कर देता है. तस्वीरों में देख कर आपको भी पता चल गया होगा कि जॉनी लीवर के बेटे Jessey Lever की बॉडी सलमान से भी ज्यादा दमदार है. 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: