Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी पैसों की तंगी की वजह से सोना पड़ा था जमीन पर, आज है मशहूर एक्शन स्टार


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया. टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म 7 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.


टाइगर श्रॉफ बहुत ही ज्यादा मशहूर हो गए हैं. लेकिन एक समय उन्हें काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी. एक समय ऐसा आया था जब पैसों की तंगी की वजह से उन्हें अपना बैड बेचकर जमीन पर सोना पड़ा था. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं.


टाइगर श्रॉफ ने खुलासा किया था कि उनकी मां आयशा श्रॉफ ने फिल्म बूम में पैसा लगाया था. यह फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी, जिस वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इस वजह से जैकी श्रॉफ का बांद्रा वाला बंगला बेचना पड़ा. इसके बाद यह लोग एक छोटे से घर में शिफ्ट हो गए. उस समय टाइगर श्रॉफ केवल 11 साल के थे.


पैसों की तंगी की वजह से उन्हें घर की चीजें धीरे-धीरे बेचनी पड़ी. टाइगर श्रॉफ ने बताया कि 1 दिन ऐसा आया जब मुझे अपना बैड भी बेचना पड़ा था जिसकी वजह से मुझे जमीन पर सोना पड़ता था. वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. मैं उस समय 11 साल की उम्र में ही काम करना चाहता था. पर मुझे यह भी पता था कि मैं कुछ काम नहीं कर सकता.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: