Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाथटब में बोल्ड अवतार में दिखीं इमरान हाशमी की हीरोइन, वीडियो हुआ वायरल

बाथटब में बोल्ड अवतार में दिखीं इमरान हाशमी की हीरोइन, वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता फिल्मों में बहुत कम ही नजर आती है. लेकिन वह अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बाथटब में नजर आ रही है.

esha gupta

ईशा गुप्ता का यह बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ईशा गुप्ता बाथटब में नहाते हुए दिख रही है. यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- teaser. इस कैप्शन से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो किसी शूट का है.

esha gupta

इस वीडियो में ईशा वाइट कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए नजर आ रही है. उनके बाल खुले हुए हैं. उन्होंने लाइट मेकअप कर रखा है. इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी बोल्ड अदाओं की तारीफ कर रहा है. इन दिनों ईशा zee5 की चर्चित वेब सीरीज रिजेक्ट्स के दूसरे सीजन की शूटिंग के लिए थाईलैंड में है.

esha gupta

ऐसा माना जा रहा है कि यह वीडियो इसी वेब सीरीज का हो सकता है. ईशा वेब सीरीज के जरिए डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने जा रही है. इस सीरीज में वह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. ईशा ने बॉलीवुड में फिल्म जन्नत 2 से डेब्यू किया था और वह अपनी डेब्यू फिल्म से ही बहुत मशहूर हो गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: