Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बागी 3 से पहले जाने टाइगर श्रॉफ की अब तक की फिल्मों के बारे में


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है. टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड से जुड़े 6 साल हो गए हैं और उनकी आठवीं फिल्म बागी 3 बॉक्स ऑफिस पर जल्द आने वाली है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगी. आज हम आपको टाइगर श्रॉफ की अब तक की सारी फिल्मों के बारे में बता रहे हैं.


टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था. ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. टाइगर श्रॉफ इसके बाद फिल्म बागी में नजर आए, जो 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिले. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में थी.


टाइगर श्रॉफ की तीसरी फिल्म थी- ए फ्लाइंग जट्ट. फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में बहुत ही जबरदस्त एक्शन सीन दिए. इसके बाद टाइगर श्रॉफ फिल्म मुन्ना माइकल में नजर आए, जो 2017 में रिलीज हुई थी. इसके बाद टाइगर श्रॉफ को फिल्म बागी2 में देखा गया जिसमें फिर से उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला.


टाइगर श्रॉफ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में रितिक रोशन भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म बहुत ही सुपर हिट रही. अब जल्द ही टाइगर की फिल्म बागी 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: