Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लड़कियों से फ्लर्ट करते थे अनुपम खेर, किरण खेर को प्रपोज करने पहुंचे थे गंजी होकर

लड़कियों से फ्लर्ट करते थे अनुपम खेर, किरण खेर को प्रपोज करने पहुंचे थे गंजी होकर anupam kher

<-- ADVERTISEMENT -->




अनुपम खेर 64 साल के हो गए हैं. अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को हुआ था. अनुपम खेर ने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल कर लिया. अनुपम खेर और किरण खेर की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है. इन दोनों की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में एक थिएटर में हुई थी. दोनों यहीं दोस्त बन गए.

 anupam kher

लेकिन किरण खेर मुंबई आ गई और उन्होंने शादी कर ली. लेकिन वह अपने शादीशुदा जीवन में खुश नहीं थी. वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर भी अपनी शादी से खुश नहीं थे. इसके बाद दोनों की फिर से मुलाकात हुई. कोलकाता में एक प्ले में साथ काम करते हुए दोनों को पहली बार प्यार का एहसास हुआ.

 anupam kher

किरण खेर ने इस किस्से को शेयर करते हुए कहा कि अनुपम तब कुछ अलग लग रहे थे. उन्होंने किसी फिल्म के लिए सिर मुड़वाया हुआ था. वह मेरे कमरे से जब लौटने लगा तो उसने मुझे देखा. उस पल में कुछ खास था, जो हम दोनों ने महसूस किया था. अनुपम एक दिन किरण खेर के घर आए और बोले कि मैं मुझसे बात करना चाहते हैं.

 anupam kher

किरण ने जब दरवाजा खोला तो अनुपम ने कहा- मुझे लगता है मैं तुमसे प्यार करता हूं....फिर क्या किरण भी यह समझ गए कि इस दोस्ती में कहीं ना कहीं प्यार था. इसके बाद किरण ने अपने पति से और अनुपम ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया. फिर 1985 में दोनों ने शादी कर ली. आपको बता दें कि किरण की पहली शादी से हुए बच्चे सिकंदर को अनुपम खेर ने अपना नाम दिया. किरण और अनुपम की खुद की कोई औलाद नहीं है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: