Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इसके साथ हॉलीडे पर जाना चाहती हैं आलिया भट्ट, दिया हिंट

इसके साथ हॉलीडे पर जाना चाहती हैं आलिया भट्ट, दिया हिंट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी के साथ हॉलीडे पर जाना चाहती हैं. यह हिंट उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दिया है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसके जरिए उन्होंने हॉलीडे पर जाने की इच्छा जताई. उन्होंने इस दौरान यदि हिंट दिया कि वह किसके साथ हॉलीडे पर जाना चाहती हैं. हालांकि उन्होंने खुलकर कुछ भी नहीं बताया.

alia-bhatt

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह फ्लोरल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- एक हॉलिडे प्लीज एक्स्ट्रा धूप और एक्स्ट्रा रोशनी के साथ...थैंक्स. आलिया भट्ट की इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि वह हॉलीडे पर जाना चाहती है और खुली धूप में मजे लेना चाहती हैं.

alia-bhatt

आलिया की तस्वीर पर दीपिका ने कमेंट कर लिखा-क्यूटी. बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आने वाली है. यह फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

alia-bhatt

इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म का पहला लुक भी सामने आ चुका है. यह एक बायोग्राफी फिल्म होगी जिसमें गंगूबाई के जीवन को दिखाया जाएगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: