आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बैठकर रोई थी दिव्या भारती, सलमान ने की थी मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बैठकर रोई थी दिव्या भारती, सलमान ने की थी मदद

आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बैठकर रोई थी दिव्या भारती, सलमान ने की थी मदद

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बहुत ही अच्छे इंसान है. लेकिन आमिर की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा है, जो बहुत ही दिलचस्प है. आमिर की वजह से एक बार दिव्या भारती बहुत रोई थी और उस समय सलमान ने उनकी मदद की थी. दरअसल 1993 में फिल्म डर रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख, सनी देओल और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

aamir khan

यह फिल्म आमिर खान और दिव्या भारती करने वाले थे. लेकिन एक विवाद की वजह से आमिर ने दिव्या भारती को फिल्म से निकलवा दिया. हालांकि बाद में आमिर खुद भी इस फिल्म से हट गए. आमिर खान और दिव्या भारती के बीच में विवाद लंदन में शुरू हुआ था, जहां आमिर खान, सुनील शेट्टी, दिव्या भारती, रवीना टंडन, सलमान खान, जूही चावला जैसे सितारों को परफॉर्म करना था.

aamir khan

आमिर और दिव्या भारती को एक साथ परफॉर्म करना था. लेकिन दिव्या अपने डांस स्टेप भूल गईं, जिसे आमिर ने नोटिस किया. इसके बाद आमिर ने ऑर्गनाइजेशन से कहा कि वह जूही चावला के साथ परफॉर्म करेंगे. इस वजह से दिव्या भारती को बहुत बुरा लगा और वह बाथरूम में जाकर रोने लगी.

aamir khan

दिव्या भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था- आमिर ने मेरे साथ परफॉर्म करने से इंकार कर दिया. उन्होंने मुझसे कहा कि वह बहुत थके हुए हैं. इसके बाद सलमान आए और उन्होंने आमिर की जगह मेरे साथ परफॉर्म किया. मैं इस वजह से बहुत दुखी थी. मैं बाथरूम में बैठकर घंटों हुई थी. पहले मैंने जाकर परफॉर्म किया. मैं उनके बर्ताव को कभी नहीं भूली. लेकिन मैं सलमान की शुक्रगुजार हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: