Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर ने पहली पत्नी के लिए लिखा था खून से खत, लगान में किरण से हो गया प्यार

आमिर ने पहली पत्नी के लिए लिखा था खून से खत, लगान में किरण से हो गया प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान का आज 55 वां जन्मदिन है. आमिर खान ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल किया है. आमिर आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बहुत ही दिलचस्प है. आमिर ने दो शादियां की है. उनकी लव स्टोरी बहुत ही मजेदार है.

aamir khan reena dutta

आमिर रीना दत्ता से प्यार करते थे. इसीलिए उन्होंने अपने खून से लेटर लिखकर रीना से अपने प्यार का इजहार किया था. रीना दत्ता आमिर के घर के सामने ही रहती थी. आमिर उनको निहारते रहते थे. लेकिन रीना आमिर को भाव नहीं देती थी. आमिर रीना से एकतरफा प्यार हो गया था. आमिर ने कई बार रीना के दिल में जगह बनाने की कोशिश की. लेकिन वह कामयाब नहीं हुए.

aamir khan reena dutta

इसके बाद आमिर ने रीना को एक दिन खून से लिखा लेटर दिया जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी थी. इसके बाद रीना को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने आमिर को डांटा. इसके बाद रीना भी आमिर से प्यार करने लगी और फिर 1986 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

aamir khan reena dutta

शादी के बाद आमिर और रीना के 2 बच्चे हुए. लेकिन 2002 में दोनों अलग हो गए. फिल्म लगान के सेट पर आमिर और किरण की मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी थी. 2011 में किरण राव सेरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी. अब आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ अपने शादीशुदा जीवन में खुश हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aamir Khan

Birthday Special

controversy

Post A Comment:

0 comments: