सनी देओल की वजह से आमिर ने खाई थी यह कसम, आज तक नहीं छोड़ी जिद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सनी देओल की वजह से आमिर ने खाई थी यह कसम, आज तक नहीं छोड़ी जिद

सनी देओल की वजह से आमिर ने खाई थी यह कसम, आज तक नहीं छोड़ी जिद

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं. आमिर खान अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से हैं. आज हम आपको आमिर की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा ही किसका बताने जा रहे हैं. आमिर कभी अवॉर्ड शो में शामिल नहीं होते हैं. लेकिन इसके पीछे की वजह बहुत बड़ी है.

aamir khan sunny deol

आपने बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों को अवार्ड फंक्शन में देखा होगा. लेकिन आमिर कभी अवॉर्ड फंक्शन में नजर नहीं आते हैं. दरअसल इससे जुड़ा एक किस्सा है. यह बात 1990 की है जब आमिर की फिल्म दिल और सनी देओल की फिल्म घायल रिलीज हुई थी.

aamir khan sunny deol

आमिर को यह उम्मीद थी कि उन्हें फिल्म दिल के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलेगा. लेकिन ऐसा हुआ नहीं और आमिर की जगह सनी देओल को फिल्म घायल के बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल गया, जिससे वह नाराज हो गए और उन्होंने यह फैसला कर लिया कि वह किसी अवॉर्ड शो में हिस्सा नहीं लेंगे. बहुत कम लोगों को ही यह पता होगा कि आमिर का निकनेम कन्हैयालाल है.

aamir khan sunny deol

आमिर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. आमिर अपने किरदार को निभाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: