होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह मशहूर एक्ट्रेस, मासूमियत देख नहीं होगा विश्वास - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह मशहूर एक्ट्रेस, मासूमियत देख नहीं होगा विश्वास

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह मशहूर एक्ट्रेस, मासूमियत देख नहीं होगा विश्वास

<-- ADVERTISEMENT -->




ग्लैमर इंडस्ट्री के सितारे जितने ज्यादा पॉपुलर होते हैं. कई बार यह पॉपुलैरिटी उनके लिए भारी पड़ जाती है. सितारे कई बार मुश्किल में फंस जाते हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो एक होटल के कमरे में पकड़ी गई थी. पुलिस ने इस अभिनेत्री को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में वह निर्दोष पाई गई और पुलिस ने उसे छोड़ दिया. आइए जानते हैं


हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद है. श्वेता बसु प्रसाद दिखने में बहुत ही ज्यादा मासूम और खूबसूरत लगती हैं. वह 28 साल की हो चुकी हैं. श्वेता बसु प्रसाद ने अपना करियर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था. उन्होंने साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है.


श्वेता बसु प्रसाद को अगस्त 2014 में हैदराबाद पुलिस ने एक होटल से रंगे हाथों पकड़ा था. उनके ऊपर वेश्यावृत्ति के आरोप लगे थे. श्वेता बसु प्रसाद को 6 महीने के लिए सुधार गृह में भी भेजा गया था. हालांकि बाद में श्वेता बसु प्रसाद आरोपों से मुक्त हो गई.


श्वेता बसु प्रसाद ने 2018 में रोहित मित्तल से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था. लेकिन शादी को एक साल पूरा होने से पहले ही श्वेता बसु प्रसाद ने यह बता दिया कि वे अपने पति से तलाक ले रही हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: