Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विराट कोहली से प्यार करती थी यह मशहूर एक्ट्रेस, सात समंदर पारकर आती थी मिलने

विराट कोहली से प्यार करती थी यह मशहूर एक्ट्रेस, सात समंदर पारकर आती थी मिलने

<-- ADVERTISEMENT -->





भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली की तो लाखों लड़कियां दीवानी है. विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी की. लेकिन शादी से पहले विराट कोहली का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ भी रहा. विराट कोहली बहुत ही ज्यादा हैंडसम लगते हैं और उनके लाखों करोड़ों प्रशंसक हैं. आज हम आपको विराट कोहली की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनसे बहुत प्यार करती थी. आइए जानते हैं


विराट कोहली जबसे भारतीय क्रिकेट टीम में आए हैं वह सफलता हासिल करते जा रहे हैं और आज विराट कोहली भारत में ही नहीं विदेशों में भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. विराट कोहली के प्रशंसक उनको बहुत प्यार करते हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं.


बता दें कि विराट कोहली का नाम ब्राजीली मॉडल और अभिनेत्री इजाबेल से भी जुड़ा था. इजाबेल बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. वह फिल्म तलाश में नजर आई थी जो 2012 में रिलीज हुई थी. इजाबेल और विराट कोहली की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और 2 सालों तक दोनों का रिश्ता चला. हालांकि किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.


2013 में एक इंटरव्यू में इजाबेल ने कहा था कि वह 2 सालों तक विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में रही थी. इजाबेल विराट से मिलने के लिए ब्राजील से सात समंदर पार करके भारत आती थी. लेकिन दोनों कुछ समय बाद अलग हो गए और दोनों के रास्ते भी अलग हो गए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: