Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल के बारे में पूछा गया सवाल तो भड़क उठे हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं

Ranu Mandal Himesh Reshammiya Teri Meri Kahani Ranu Mandal Troll Internet Sensation. रानू मंडल के बारे में पूछा गया सवाल तो भड़क उठे हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं

<-- ADVERTISEMENT -->




अपने गाने की वजह से रातों-रात सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने वाली रानू मंडल के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं. हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म का गाना गाने का मौका दिया. लेकिन अभी भी उनकी जिंदगी में चुनौतियां कम नहीं हुई है. पहले तो अपने फैन को सेल्फी ना देने और फिर मेकअप वाली तस्वीरों की वजह से रानू मंडल को आलोचना झेलनी पड़ी. अब एक बार वह फिर से चर्चा में आ गई है.

Ranu Mandal Himesh Reshammiya Teri Meri Kahani Ranu Mandal Troll

हिमेश बोले- मैं रानू का मैनेजर नहीं 

हिमेश रेशमिया भी रानू मंडल से परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ, जहां हिमेश रेशमिया से रानू मंडल को लेकर सवाल किया गया तो वह भड़क उठे. हिमेश ने कहा कि वह रानू मंडल के मैनेजर नहीं है. रानू मंडल का रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए वीडियो वायरल हो गया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया.

Ranu Mandal Himesh Reshammiya Teri Meri Kahani Ranu Mandal Troll

रानू मंडल की आवाज से प्रभावित होकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के गाने तेरी मेरी कहानी गाने का मौका दिया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस गाने को बहुत पसंद किया. रानू मंडल के लिए सब कुछ ठीक होता हुआ नजर नहीं आ रहा है.

Ranu Mandal Himesh Reshammiya Teri Meri Kahani Ranu Mandal Troll

जब हिमेश से पूछा गया कि क्या वह फिर से रानू को गाने का मौका देंगे तो उन्होंने कहा- मैं रानू मंडल के लिए दूसरे म्यूजिक कंपोजर से बात करूंगा क्योंकि उनकी आवाज बहुत सुरीली है. हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को ब्रेक तो दिलवा दिया है. लेकिन अब शायद वे उनकी इससे ज्यादा मदद नहीं करना चाहते. इसी वजह से जब रानू मंडल की ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Ranu Mondal

Post A Comment:

0 comments: