Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं नहीं चाहती थी....

धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं नहीं चाहती थी....

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की जोड़ी आज भी सबके लिए मिसाल है. दोनों की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते हैं. इन दोनों के लिए शादी करना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा. हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है. ऐसे में धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ अपने रिश्ते के बारे में हेमा मालिनी ने खुलकर बात की.

dharmendra and hema malini

हेमा मालिनी वैसे तो अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें नहीं करती. लेकिन उन्होंने एक बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में खुलकर बातचीत की थी. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के बारे में कहा- जिस वक्त मैंने धरम जी को पहली बार देखा, मैं तभी समझ गई थी कि वह मेरे लिए बने हैं और मैंने उनके साथ अपना जीवन बिताने का निर्णय कर लिया.

dharmendra and hema malini

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को लेकर हेमा मालिनी ने कहा- मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से कोई भी दुखी हो. उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा हस्तक्षेप महसूस नहीं किया. मैंने धर्मेंद्र से शादी की. लेकिन कभी उनको उनकी फैमिली से अलग करने की कोशिश नहीं की.

dharmendra and hema malini

बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने 25 फिल्मों में एक साथ काम किया जिसमें ड्रीमगर्ल, शोले, सीता और गीता जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है. जब हेमा मालिनी से उनकी खूबसूरती का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा- क्या ब्यूटी, क्या सीक्रेट. मैंने कभी खुद को सुंदर नहीं सोचा. वह तो दूसरे लोग कहते रहते हैं कि मैं खूबसूरत हूं. तब मैं यह सोचती हूं कि क्या सच में मैं खूबसूरत हूं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: