Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मौसी और नानी को खोने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी ये अभिनेत्री, हुई डिप्रेशन का शिकार

Anjana Sukhani Opens Up About 2 Year Absence From Bollywood. मौसी और नानी को खोने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी ये अभिनेत्री, हुई डिप्रेशन का शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->




गोलमाल रिटर्न्स की अभिनेत्री अंजना सुखानी लगभग 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वह करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी. हाल ही में अंजना ने खुलासा किया कि वे पिछले 2 सालों से फिल्मों में नजर क्यों नहीं आ रही थी.

Anjana Sukhani

अंजना ने बताया कि 2 साल पहले कैंसर की वजह से उनकी मौसी का निधन हो गया. इसके बाद उनकी नानी भी इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं. एक के बाद एक उनके करीबी दो लोगों की मौत से वह सदमे में चली गई और डिप्रेशन का शिकार हो गईं.

Anjana Sukhani

अंजना ने इंटरव्यू में बताया- मेरी मौसी की शादी नहीं हुई थी. इसलिए मैं हर वक्त यहां तक कि कीमोथेरेपी के दौरान भी उनके साथ अस्पताल में रहती थी. उस समय मैंने बहुत दर्द झेला. इस वजह से मेरी जिंदगी काफी बदल गई. मुझे डिप्रेशन में जाने की बात तब पता चली, जब मेरे भाई ने मुझे थेरेपी की सलाह दी.

Anjana Sukhani

अंजना ने बताया कि उन दिनों में किसी के साथ फोन पर भी बात नहीं करती थी. मैं बहुत बुरे दौर से गुजर रही थी. जब मैंने इस बारे में भाई को बताया तो उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे किसी प्रोफेशनल से मदद लेनी चाहिए. जब थेरेपी के दौरान उनसे कुछ सवाल पूछे गए तो वह रोने लगी थी.

Anjana Sukhani

इसके बाद 4 महीने तक उनका ट्रीटमेंट चला. अगर अंजना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म गुड न्यूज़ के अलावा फिल्म मुंबई सागा में भी नजर आएंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: