Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चंपक चाचा की असली उम्र जानकर रह जाएंगे हैरान, पत्नी है बला की खूबसूरत


<-- ADVERTISEMENT -->




सब टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपक चाचा का किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है.यह किरदार घर घर में मशहूर हो गया है. इस सीरियल का हर किरदार ही बहुत खास है. सीरियल का हर किरदार लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. चंपक चाचा को गोकुलधाम सोसायटी के सभी लोग चाचा जी कहकर बुलाते हैं.


चंपक चाचा का किरदार सीरियल में अमित भट्ट निभाते हैं. टीवी पर बहुत बुजुर्ग दिखने वाले अमित भट्ट रियल में बहुत ज्यादा जवान है. आप उनकी असली उम्र जानकर हैरान रह जाएंगे. भले ही सीरियल में अमित भट्ट भले ही बहुत बूढ़े नजर आते हैं. लेकिन असल जिंदगी में उनकी उम्र बहुत ही कम है. उनकी पत्नी भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है.


अमित भट्ट की पत्नी की तस्वीर आप देख सकते हैं. अमित भट्ट की पत्नी अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं. अमित भट्ट असल जिंदगी में केवल 43 साल के हैं और वह बहुत ही ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट लगते हैं. उनकी पत्नी भी बहुत खूबसूरत है और काफी जवान दिखती है.


इन दोनों के दो जुड़वा बच्चे भी हैं. अमित भट्ट की पत्नी का नाम क्रुति भट्ट है. अमित हिंदी सीरियलों के अलावा गुजराती प्ले में भी काम कर चुके हैं. अमित भट्ट ने 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करना शुरू किया था. तब से लेकर अब तक वह इस सीरियल के साथ जुड़े हुए हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: