Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

30 साल पहले कुछ ऐसे नजर आते थे रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर कर लिखी खास बात


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. वह अपने फैंस को अपनी जिंदगी के अनुभवों के बारे में बताते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की एक 30 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जो बहुत तेजी से वायरल हो गई.


अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी. अमिताभ बच्चन ने इसी बीच रणबीर कपूर की एक 30 साल पुरानी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- तब और अब..अजूबा के सेट पर शशि जी और मेरे साथ मासूम रणबीर और आज 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मेरे साथ सशक्त रणबीर..1990 से 2020!!!! काफी वक्त हो गया है.


बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था. यह सभी तस्वीरें फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग की थी, जिनके साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा था- मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर. उनके विशाल टैलेंट को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है.


अमिताभ बच्चन की यह फिल्म 4 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी है. इस फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: