Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंबई के जुहू इलाके में आलीशान घर में रहती हैं श्रद्धा कपूर


<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही है. श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. श्रद्धा कपूर ने अपने पिता का नाम खूब रोशन किया है. श्रद्धा कपूर अपने मम्मी पापा के साथ ही रहती हैं. कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने बताया था कि उनके घर का बिजली का बिल 80,000 आता है और वह अपने घर का बिजली का बिल पापा के साथ शेयर करती हैं.


श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने मुंबई में समंदर किनारे घर बनवाया है. श्रद्धा कपूर की बिल्डिंग में ही उनकी मासी पद्मिनी कोल्हापुरे भी रहती हैं. हर साल श्रद्धा के घर गणपति की पूजा बहुत धूमधाम से होती है. श्रद्धा कपूर का घर बहुत ही बेहतरीन तरीके से सजा हुआ है.


श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर को एक समय कार खरीदने का बहुत शौक था, क्योंकि उन्हें तरह-तरह की कारें अच्छी लगती थी. लेकिन जितेंद्र ने उन्हें सलाह दी कि वह कार की बजाय प्रॉपर्टी में पैसे लगाएं. इसके बाद शक्ति कपूर ने जुहू इलाके में घर खरीदा. उनका घर मड़ आईलैंड पर भी एक घर है. शक्ति कपूर ने लोनावाला में भी एक बंगला बनवाया हुआ है. इसके अलावा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में भी उनकी एक कोठी है.


श्रद्धा कपूर ने अपना करियर फिल्म तीन पत्ती से शुरू किया था, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि श्रद्धा कपूर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म आशिकी 2 से मिली जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म से श्रद्धा कपूर रातो-रात में मशहूर हो गई.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: