Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रद्धा कपूर का मंगेशकर परिवार से है खास कनेक्शन, जानें शक्ति कपूर की बेटी की जन्म कुंडली


<-- ADVERTISEMENT -->




श्रद्धा कपूर आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही है. श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म तीन पत्ती को रिलीज हुए 10 साल भी पूरे हो चुके हैं. श्रद्धा ने अपने पिता शक्ति कपूर का नाम खूब रोशन किया. पृथ्वीराज कपूर और सुरिंदर कपूर की तरह ही यह कपूर परिवार भी धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा में अपनी जड़ें जमा चुका है. चलिए जानते हैं श्रद्धा कपूर की पूरी वंशावली के बारे में.


शक्ति कपूर 


शक्ति कपूर का असली नाम सुनील सिकंदर लाल कपूर है. 80-90 के दशक में शक्ति कपूर ने कई फिल्मों में काम किया. शक्ति कपूर ने फिल्म अंदाज अपना अपना में क्राईम मास्टर गोगो का किरदार निभा कर सुर्खियां बटोरी थी.

शिवांगी कपूर 


शिवांगी कपूर श्रद्धा कपूर की मां है जिनको पहले शिवांगी कोल्हापुरे के नाम से जाना जाता था. शक्ति कपूर से शादी के बाद शिवांगी का नाम शिवानी कपूर हो गया था. शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया.

सिद्धांत कपूर 


सिद्धांत कपूर श्रद्धा कपूर के भाई हैं. सिद्धांत भी फिल्मों में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. सिद्धांत ने अपना करियर छोटे-मोटे किरदारों से शुरू किया था.

पद्मिनी और तेजस्विनी कोल्हापुरे 


पद्मिनी और तेजस्विनी कोल्हापुरे श्रद्धा कपूर की मौसी है, जो अपने समय की मशहूर अभिनेत्रियां रही हैं.

मंगेशकर परिवार से नाता 


बता दें कि श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर मशहूर गायिका लता मंगेशकर की भतीजी हैं. श्रद्धा कपूर के नाना पंढरीनाथ कोल्हापुरे लता मंगेशकर के सौतेले भाई थे. इस लिहाज से श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर और आशा भोसले की नातिन लगती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: