Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जेनिफर को पाने के लिए शशि कपूर को बेलने पड़े थे खूब पापड़, मौत पर समुद्र के अंदर फूट-फूट कर रोए थे

जेनिफर को पाने के लिए शशि कपूर को बेलने पड़े थे खूब पापड़, मौत पर समुद्र के अंदर फूट-फूट कर रोए थे

<-- ADVERTISEMENT -->




shashi kapoor
शशि कपूर और जेनिफर की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प रही. जेनिफर और शशि कपूर की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते हैं. शशि कपूर की आज पुण्यतिथि है. इस मौके पर हम आपको उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं. शशि कपूर पहली ही नजर में जेनिफर के दीवाने हो गए थे. शशि कपूर कोलकाता के थिएटर में अपना प्ले देख रहे थे. उसी दौरान शशि कपूर की मुलाकात जेनिफर से हुई थी.

shashi kapoor

जेनिफर का जादू शशि कपूर के ऊपर चल गया और फिर शशि कपूर ने उनसे शादी का निर्णय किया. लेकिन अब वह यह सोचने लगे कि कैसे जेनिफर से मिला जाए. इसी बीच शशि कपूर ने अपने कजिन से कहा कि चलो उस लड़की से मिल कर आते हैं. शशि कपूर और उनके कजिन ने जेनिफर के साथ मीटिंग फिक्स की. दोनों की मीटिंग हुई. लेकिन मीटिंग से पहले शशि कपूर के हाथ-पैर फूल गए.


बता दें कि उस समय शशि कपूर की खुद की कोई पहचान नहीं थी, जबकि जेनिफर अपने पिता जैफ्री कैंडल के थिएटर समूह की मुख्य अभिनेत्री थी. जेनिफर को सामने देख शशि कपूर पसीना पसीना हो गए. उनके हाथ कांपने लगे. उस समय शशि कपूर किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं थे, ना ही उनकी कोई गर्लफ्रेंड थी. दोनों चुप थे. दोनों की पहली मुलाकात कुछ खास नहीं रही थी.

shashi kapoor

धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया और फिर देखते ही देखते दोनों को प्यार हो गया. शशि कपूर और जेनिफर ने शादी का निर्णय किया. दोनों की शादी हो गई. लेकिन 1982 में जेनिफर को कैंसर हो गया और 1984 में उनका निधन हो गया. जेनिफर की मौत के बाद शशि कपूर गोवा के समुद्री तट से एक बोट लेकर समुद्र के अंदर चले गए और काफी देर तक रोए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: