कपूर खानदान के इस बेटे की हालत हो गई थी इतनी बुरी, कार बेचकर चलाना पड़ा था घर खर्च - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कपूर खानदान के इस बेटे की हालत हो गई थी इतनी बुरी, कार बेचकर चलाना पड़ा था घर खर्च

कपूर खानदान के इस बेटे की हालत हो गई थी इतनी बुरी, कार बेचकर चलाना पड़ा था घर खर्च

<-- ADVERTISEMENT -->



शशि कपूर की आज 82वीं बर्थ एनिवर्सरी है. शशि कपूर ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी. उनकी आखिरी फिल्म साइड स्ट्रीट थी जो 1998 में रिलीज हुई थी. 4 दिसंबर 2017 को शशि कपूर का निधन हो गया. शशि कपूर ने फिल्मी दुनिया में बहुत सफलता हासिल की. लेकिन उनके साथ काफी विवाद भी जुड़े रहे.

shashi kapoor

फिल्म सिद्धार्थ में उन्होंने कई आपत्तिजनक सीन दिए थे. यह फिल्म अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सिमी ग्रेवाल को न्यूड सीन देना था. यह सीन दो अंग्रेजी पत्रिकाओं के कवर पेज पर छपा था जिस पर जमकर बवाल हुआ था. यह मामला अदालत में भी पहुंच गया था. यह बॉलीवुड का पहला न्यूड सीन था. इस फिल्म को इस वजह से भारत में रिलीज करने की इजाजत नहीं मिली थी.

shashi kapoor

शशि कपूर ने फिल्म त्रिशूल में भी काम किया था. यश चोपड़ा ने फिल्म त्रिशूल के लिए पूनम ढिल्लन को कास्ट कर लिया. इस फिल्म के एक सीन में शशि कपूर को पूनम ढिल्लन को थप्पड़ मारना था. जैसे ही यश चोपड़ा ने एक्शन बोला, शशि कपूर ने पूनम ढिल्लन को जोरदार थप्पड़ मारा. हालांकि बाद में शशि कपूर ने उनसे माफी मांगी थी.

shashi kapoor

शशि कपूर फिल्मों में काम छोड़कर फिर लाइमलाइट से दूर रहने लगे. लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति एक समय बहुत खराब हो गई. इसका खुलासा उनके बेटे ने एक इंटरव्यू में किया था. कुणाल ने बताया था कि उनको जब फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया तो उन्होंने अपनी स्पोर्ट्स कार बेच दी थी. इतना ही नहीं उनकी पत्नी ने भी अपना सामान बेचा था. कई टॉप एक्ट्रेसेस भी उनके साथ काम करने से मना करने लगी थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shashi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: