Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

16 की उम्र में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी ये अभिनेत्री, बोली- उसने मेरी ड्रिंक में ....


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों पार्टियों और इवेंट्स में व्यस्त चल रही है. वह जहां भी जाती है पेपराजी उन्हें घेर लेते हैं. हाल ही में रश्मि देसाई ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह 16 साल की उम्र में कास्टिंग काउच का अधिकार हो चुकी है. उस समय वह इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी.


रश्मि देसाई ने बताया कि जब मैं इंडस्ट्री में नई आई थी तो मैं किसी को नहीं जानती थी. उसका नाम सूरज था. मुझे नहीं पता था कि वह अब कहां पर है. जब मैं पहली बार उससे मिली तो उसने मुझसे मेरे स्टेटिक्स के बारे में पूछा. मुझे उस समय अंग्रेजी नहीं आती थी. मुझे इसका मतलब नहीं पता था.


रश्मि देसाई ने बताया कि उसे पता था कि मैं इंडस्ट्री में नई हूं. मुझे ज्यादा कुछ पता नहीं है. इसीलिए उसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी. उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की पूरी कोशिश की. उसने कहा- मैं तुम्हें यशराज और बालाजी में काम दिलवा दूंगा. वह मुझे बेवकूफ बनाता था. मैं एक दिन ऑडिशन देने के लिए पहुंची. वहां पहुंचने पर मुझे पता चला कि उसके सिवा वहां कोई नहीं था. कोई कैमरा में नहीं था. कुछ नहीं था.


उसने मेरे ड्रिंक में कुछ मिला दिया और मुझे बेहोश करने की कोशिश की. मैंने उसे मना किया कि मुझे ड्रिंक नहीं चाहिए. उस समय मैं 16 साल की थी. मैं ढाई घंटे बाद किसी तरह से वहां से निकली और मैंने अपनी मां को फोन करके बताया. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम घर जाओ. अगले दिन हम उससे मिलने गए. इस बार मेरी मां ने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि अगली बार मेरी बेटी के साथ कुछ ऐसा किया तो बहुत बुरा होगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: