बाहुबली के बिजज्लदेव कभी करते थे सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी, जाने अनसुने किस्से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बाहुबली के बिजज्लदेव कभी करते थे सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी, जाने अनसुने किस्से


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म बाहुबली को दुनियाभर में खूब पसंद किया गया. इस फिल्म के सभी किरदार लोगों को काफी पसंद आए. इस फिल्म में भल्लालदेव के पिता बिज्जलदेव का किरदार अभिनेता नास्सर ने निभाया था. उनका किरदार लोगों को खूब पसंद आया. आज नास्सर का जन्मदिन है. इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं.


बिजज्ल देव का किरदार निभाने वाले नास्सर का पूरा नाम एम. नास्सर है जो अब तक लगभग 200 फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म बाहुबली से मिली. नास्सर का जन्म 5 मार्च 1958 को हुआ था. शुरुआती दिनों में नास्सर को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी.


नास्सर को अपना खर्च चलाने के लिए एक फाइव स्टार में वेटर का काम करना पड़ता था. उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी भी की थी. जब नास्सर फिल्म इंडस्ट्री में नए थे और उन्हें कोई नहीं जानता था, उस समय उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया लेकिन वह लगातार कोशिश करते रहे.


नास्सर को 1985 में एक फिल्म में काम मिला, जिसमें उन्होंने सपोर्टिंग एक्टर का रोल निभाया था. लेकिन अपनी मेहनत और लगन की वजह से आज वह काफी सफल हो गए हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: