इस अभिनेत्री के बैंक खाते में हुआ फर्जीवाड़ा, PAYTM KYC के नाम पर उड़ाए हजारों रुपए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री के बैंक खाते में हुआ फर्जीवाड़ा, PAYTM KYC के नाम पर उड़ाए हजारों रुपए

इस अभिनेत्री के बैंक खाते में हुआ फर्जीवाड़ा, PAYTM KYC के नाम पर उड़ाए हजारों रुपए

<-- ADVERTISEMENT -->




ऑनलाइन ट्रांजैक्शन और इंटरनेट बैंकिंग की वजह से लोगों की जिंदगी काफी आसान हो गई है. लेकिन इसकी वजह से फर्जीवाड़ा भी होता रहता है. टीवी एक्ट्रेस मृणाल देशराज के साथ भी ऐसा ही हुआ है. उनके बैंक अकाउंट से 27,000 रुपये का फर्जीवाड़ा हुआ. यह घटना ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के जरिए हुई.


मृणाल देशराज ने इस बात का खुलासा अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान किया. उन्होंने कहा- मेरे पेटीएम में कुछ दिक्कत हो गई थी और भुगतान नहीं हो रहा था. जब मैं ट्रांजैक्शन कर रही थी तो केवाईसी पूरी करने का मैसेज आ रहा था. इसके बाद मैंने पेटीएम सपोर्ट को मैसेज किया कि किसी ने केवाईसी प्रोसेस के लिए फोन नहीं किया. मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं.


मृणाल देशराज ने आगे बताया कि मुझे कुछ समय बाद पेटीएम की तरफ से कॉल आया. मुझे KYC करवाने के लिए कहा गया और उन्होंने मुझे लिंक भेजा. मैंने उस लिंक पर जैसे ही क्लिक किया तो मेरे पेटीएम वॉलेट से 758 रुपए चले गए. मैंने जब उसी नंबर पर दोबारा फोन किया तो उन्होंने कहा कि वह दूसरा पैर लिंक भेज रहे हैं जिससे मेरे पैसे वापस आ जाएंगे. लेकिन पैसे आने की जगह मेरे अकाउंट से 27000 निकल गए.


मृणाल देशराज ने कहा कि मैंने जामतारा सीरीज देखी थी और मैं इसके लिए सचेत थी कि ऐसी कॉल आ सकता है. मैं पेटीएम सपोर्ट को मैसेज कर रही थी तो मुझे तुरंत कॉल आई. ट्रूकॉलर पर भी यह नंबर पेटीएम के नाम से था मुझे लगा कि ये असली होगा. मृणाल देशराज ने बैंक और पुलिस से शिकायत की. पुलिस और बैंक ने मुझे कहा कि मेरी गलती थी जो मैंने उस लिंक पर क्लिक किया. इसलिए मुझे पैसे वापस नहीं मिलेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: