कार्तिक आर्यन ने कैटरीना कैफ के पैर छूकर मांगी माफी, यह है वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कार्तिक आर्यन ने कैटरीना कैफ के पैर छूकर मांगी माफी, यह है वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



कार्तिक आर्यन तेजी से सफलता हासिल कर रहे हैं और वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं. बुधवार देर शाम को मुंबई में आईफा की प्रेस कांफ्रेंस आयोजित हुई. इस दौरान कार्तिक आर्यन ने मशहूर ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ केq पैर छू लिए. यह नजारा देखकर सब लोग थोड़ा हैरान रह गए.


बता दें कि आयोजकों ने अवॉर्ड सेरिमनी की जानकारी देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैटरीना कैफ. कार्तिक आर्यन. दिया मिर्जा शामिल हुए थे. कार्तिक आर्यन इसमें थोड़ा देरी से पहुंचे. जब प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हुई तो कटरीना ने मजाक करते हुए कहा कि कार्तिक सबसे पहले आप लोगों से देरी आने के लिए माफी मांगना चाहते हैं.


इस पर कार्तिक ने कटरीना के पैर छूकर माफी मांगने का उपक्रम किया और बोले- कल रणवीर ने सबके पैर छुए थे. आज मैं आपके पैर छू लेता हूं. बता दें कि बुधवार सुबह ही कार्तिक आर्यन की सर्जरी हुई थी. इसी वजह से वह हाथ में पट्टी बांध स्लिंग लगाकर पहुंचे थे.


इवेंट में कटरीना और कार्तिक आर्यन ने एक साथ डांस भी किया. कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी उनके साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. कार्तिक की इस साल पहली फ़िल्म लव आज कल रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: