एक समय था बॉलीवुड का हैंडसम हंक, लेकिन 10 साल पहले छोड़ दिए एक्टिंग, अब जी रहा है गुमनाम जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक समय था बॉलीवुड का हैंडसम हंक, लेकिन 10 साल पहले छोड़ दिए एक्टिंग, अब जी रहा है गुमनाम जिंदगी

एक समय था बॉलीवुड का हैंडसम हंक, लेकिन 10 साल पहले छोड़ दिए एक्टिंग, अब जी रहा है गुमनाम जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान 8 मार्च को 46 साल के हो गए हैं. फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे .हैं फरदीन खान को स्टारकिड होने का बहुत फायदा मिला. फरदीन खान कुछ समय पहले जब स्पॉट किए गए थे तो उनका वजन बहुत बड़ा हुआ था और उनका चार्म अब खत्म हो चुका है.

fardeen khan

लोगों ने फरदीन खान के मोटापे का काफी मजाक भी उड़ाया था. हालांकि एक समय ऐसा था जब हर कोई फरदीन खान के चार्म की तारीफ करता था. फरदीन खान ने बॉलीवुड में फिल्म प्रेम अगन से डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था.

fardeen khan

फरदीन खान ओम जय जगदीश हरे, ऑल द बेस्ट, लव के लिए कुछ भी करेगा जैसी फिल्मों में नजर आए. आखिरी बार उनको फिल्म दुल्हा मिल गया में देखा गया, जो 2010 में रिलीज हुई थी. फरदीन खान अचानक से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए. लेकिन जब उन्हें काफी समय बाद देखा गया तो उनको पहचान पाना भी मुश्किल था. वह पूरी तरह से बदल चुके हैं.

fardeen khan

फरदीन खान को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल भी किया था जिस पर उन्होंने करारा जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी. फरदीन खान ने लिखा- ना तो मैं शर्मिंदा हूं, ना आहत हूं और ना तो अंधा हूं. क्या मैं खुश हूं. वास्तव में जीवन का सबसे खुशनुमा पल जी रहा हूं. फरदीन खान फिलहाल अपने पिता फिरोज खान की विरासत संभाल रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: