Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी सलमान पर लगाया था मारपीट का आरोप, अब बेटी को स्कूल छोड़ने आई तो छुपाने लगी चेहरा


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी जग जाहिर है। एक समय ऐसा था जब यह दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे। लेकिन अब यह दोनों एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते हैं। ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली तो वही सलमान खान आज भी कुंवारे हैं।


ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुई। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या को स्कूल छोड़ते हुए नजर आ रही हैं। आप एक तस्वीर में देख सकते हैं कि उन्होंने अपने चेहरे को हाथ से ढक लिया है।


हालांकि कार में बैठने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने मीडिया वालों को पोज दिए और फोटो खिंचवाई। इस दौरान उनकी बेटी आराध्या ने मीडिया वालों को हाय भी कहा। इस दौरान ऐश्वर्या राय काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक कलर का आउट्विट पहना हुआ था। वहीं उनकी बेटी आराध्या काफी मुस्कुरा रही थी और वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी।


फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नज़दीकियां बड़ी थी और फिर दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। एक बार आधी रात में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के घर का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया और सलमान खान के हाथ से खून निकल आया। लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला। कुछ समय बाद ऐश्वर्या ने सलमान को लेकर कहा कि उन्होंने मुझे गाली दी और मारपीट की। ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर छेड़खानी के आरोप लगाए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: