आमिर खान ने घर से भागकर की थी पहली शादी, लेकिन कुछ ही सालों में हो गया तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर खान ने घर से भागकर की थी पहली शादी, लेकिन कुछ ही सालों में हो गया तलाक

आमिर खान ने घर से भागकर की थी पहली शादी, लेकिन कुछ ही सालों में हो गया तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना 55वां में जन्मदिन मना रहे हैं. आमिर खान ने अपना करियर फिल्म कयामत से कयामत तक से शुरू किया था. आमिर खान इस फिल्म के बाद सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए. बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि आमिर खान बॉलीवुड में आने से पहले ही रीना को दिल दे बैठे थे.

aamir khan reena dutta

एक बार तो उन्होंने रीना दत्त को अपने खून से लेटर लिखा था. इस वजह से रीना दत्त ने आमिर को बहुत डांटा था और उन्हें दोबारा ऐसा ना करने के लिए कहा था. आमिर और रीना अलग-अलग धर्म के थे. इसी वजह से उन्हें 1986 में गुपचुप तरीके से शादी करनी पड़ी थी. ऐसा कहा जाता है कि दोनों ने कई सालों तक अपनी शादी की बात छुपा कर रखी थी.

aamir khan reena dutta

शादी के कुछ सालों बाद ही आमिर और रीना के बीच दरार की खबरें आने लगी. इसके लिए प्रीति जिंटा को जिम्मेदार ठहराया गया. उस समय आमिर खान प्रीति जिंटा के साथ फिल्म दिल चाहता है में काम कर रहे थे. इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी.

aamir khan reena dutta

इस वजह से रीना रॉय आमिर से अलग रहने लगी थी. हालांकि बाद में प्रीति जिंटा ने इन सब खबरों को झूठा बताया. इसके बाद आमिर और रीना के बीच सब कुछ ठीक हो गया. लेकिन फिर उनका नाम किरण राव के साथ जुड़ने लगा. आमिर और रीना ने कुछ समय बाद तलाक ले लिया और 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

Birthday Special

Love Story

Post A Comment:

0 comments: