Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

4 साल पहले चली गई विदेश, अब लौटी भारत तो पहुंची शाहरुख के घर

4 साल पहले चली गई विदेश, अब लौटी भारत तो पहुंची शाहरुख के घर

<-- ADVERTISEMENT -->




90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा को तो आप सब जानते ही होंगे जिन्होंने शादी करके घर बसा लिया है. प्रीति जिंटा ने 2016 में शादी की थी. उनके पति अमेरिका के रहने वाले हैं. शादी के बाद प्रीति जिंटा भी विदेश में रहने लगी है. वह 4 सालों से अमेरिका में रहती हैं. लेकिन काम के सिलसिले में अक्सर वह भारत आती रहती हैं.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा कई बड़े बड़े कलाकारों के साथ फिल्में कर चुकी है, जिनमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. इन दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी. इन दोनों की जोड़ी लोगों को भी काफी अच्छी लगती थी. हाल ही में प्रीति जिंटा किसी काम से भारत आई थी. इस दौरान वह शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंची.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस दौरान उन्होंने जींस और जैकेट पहनी हुई थी. वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. यह तस्वीरें शाहरुख खान के घर के बाहर की हैं. प्रीति जिंटा 45 साल की उम्र में भी बहुत खूबसूरत और जवान लगती हैं.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा के साथ उनका एक बॉडीगार्ड भी था. प्रीति जिंटा के फिल्मी कैरियर की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म भैया जी सुपरहिट में नजर आई थी. हालांकि यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: