Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

संजय दत्त को पीटने के लिए इस अभिनेता ने भेजे थे गुंडे, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास

संजय दत्त को पीटने के लिए इस अभिनेता ने भेजे थे गुंडे, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास

<-- ADVERTISEMENT -->




संजय दत्त बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार है. उन्होंने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई. संजय दत्त को लोग प्यार से मुन्ना भाई, संजू बाबा कहकर भी बुलाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बता रहे हैं जिसने संजय दत्त को पीटने के लिए गुंडे भेजे थे. आइए जानते हैं कौन है वह अभिनेता.

SanjayDutt

वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि फिरोज खान थे. फिरोज खान बॉलीवुड के बहुत बड़े कलाकार रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की. फिरोज खान ने संजय दत्त को लेकर फिल्म यलगार साइन की थी. उसी समय संजय दत्त ने फिल्म क्षत्रिय भी साइन कर ली.

SanjayDutt

फिरोज खान की फिल्म की शूटिंग बेंगलुरु में होनी थी. लेकिन संजय दत्त शूटिंग के लिए बेंगलुरु नहीं आए. वह क्षत्रिय की शूटिंग करने लगे. इस वजह से फिरोज खान ने संजय दत्त को बेंगलुरु ले जाने के लिए गुंडे भेजे थे. संजय दत्त और गुंडों के बीच काफी बहस हुई, जिसके बाद धर्मेंद्र ने बीच-बचाव किया.

SanjayDutt

अगर धर्मेंद्र ना होते तो गुंडे संजय दत्त को पीट देते. संजय दत्त जल्दी ही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर वह चर्चा में हैं. संजय दत्त इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. लोग उनको फिर से फिल्मों में देखने के लिए बहुत उत्साहित है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: