Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किशोर कुमार की तीसरी पत्नी बनी थी ये अभिनेत्री, 2 साल बाद तोड़ ली शादी और मिथुन चक्रवर्ती के साथ लिए सात फेरे

Yogita Bali Wife Of Mithun Chakraborty Know About Her Personal Life Journey. किशोर कुमार की तीसरी पत्नी बनी थी ये अभिनेत्री, 2 साल बाद तोड़ ली शादी और मिथुन चक्रवर्ती के साथ लिए सात फेरे

<-- ADVERTISEMENT -->




70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही योगिता बाली की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था. किशोर कुमार भी उनके दीवाने हो गए. हालांकि आज योगिता बाली कहां है और क्या कर रही है, यह शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे. योगिता बाली ने अपने करियर में वह सब हासिल किया जिसको पाना बिल्कुल भी आसान नहीं था.

Yogita Bali Wife

योगिता बाली ने अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने अपने करियर में देवानंद, शत्रुघ्न सिन्हा, संजीव कुमार जैसे बड़े कलाकारों के साथ फिल्में की. हालांकि जब उनकी जिंदगी में किशोर कुमार आए तो सब कुछ बदल गया. योगिता बाली और किशोर कुमार ने एक साथ कई फिल्में की और इनकी जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आई.

Yogita Bali Wife

फिल्मों में काम करते हुए ही किशोर कुमार योगिता बाली के दीवाने हो गए और फिर दोनों ने शादी भी कर ली. हालांकि शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी. फिर एक समय ऐसा आया जब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय किया. किशोर कुमार और योगिता बाली दो साल बाद ही अलग हो गए.

Yogita Bali Wife

इसके बाद योगिता बाली मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में पड़ गई और फिर उन्होंने मिथुन से शादी कर ली. खबर के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती से शादी करने के लिए ही योगिता बाली ने किशोर कुमार को तलाक दिया था. योगिता बाली ने 1989 में फिल्मों में काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया. योगिता बाली ने 2013 में बतौर प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की. उन्होंने फिल्म एनिमी से अपने बेटे मिमोह चक्रवर्ती को बॉलीवुड में लॉन्च किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: