Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद इन बॉलीवुड स्टार्स ने दिखाए विवाहेत्तर संबंध, नंबर 6 पर नहीं होगा यकीन

शादी के बाद इन बॉलीवुड स्टार्स ने दिखाए विवाहेत्तर संबंध, नंबर 6 पर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->





आए दिन बॉलीवुड सितारों के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती है. कुछ अभिनेत्रियां असल जिंदगी में बहुत अच्छी पत्नी साबित हुई है. लेकिन फिल्मों में इनके विवाहेत्तर संबंध जरूर रहे. यानी पति होने के बावजूद किसी और के साथ रिश्ता रखना.

रानी मुखर्जी


आप सभी ने रानी मुखर्जी की फिल्म कभी अलविदा ना कहना देखी होगी जिसमें रानी की अभिषेक बच्चन से और शाहरुख की प्रीति जिंटा से शादी हो जाती है. लेकिन यह कपल आपस में खुश नहीं होते. रानी शाहरुख से मिलती है तो इनका अफेयर शुरू हो जाता है.

विद्या बालन


फिल्म हमारी अधूरी कहानी में विद्या बालन पहले से शादीशुदा होती हैं. लेकिन उनको इमरान हाशमी से प्यार हो जाता है.

नरगिस फाखरी


फिल्म रॉकस्टार में नरगिस फाखरी पहले से ही शादीशुदा होती हैं. लेकिन वह अपने पुराने दोस्त रणबीर से मिलने पर उसके प्यार में पागल हो जाती हैं.

सलमान खान


फिल्म बीवी नंबर वन में सलमान खान की पत्नी करिश्मा होती है. लेकिन सलमान सुष्मिता सेन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करते हैं.

अमिताभ बच्चन


फिल्म सिलसिला में अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हो जाती है. लेकिन वह अपनी प्रेमिका रेखा से चुप चुप कर मिलते रहते हैं.

वहीदा रहमान


फिल्म गाइड में वहीदा रहमान की शादी पहले ही हो जाती है. लेकिन वह चुप चुप कर देवानंद से मिलती है और उनसे प्यार कर बैठती हैं.

संजीव कुमार


फिल्म पति पत्नी और वो में संजीव कुमार की शादी विद्या से होती है. लेकिन बाद में वह अपनी सेक्रेटरी रंजीता के प्यार में पड़ जाते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: