Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्मिता पाटिल ने अमिताभ को लेकर देखा था डरावना सपना, अगर मान ली होती बात तो ना होता कुली वाला हादसा

Smita Patil Birthday Special Amitabh Shares Memories About Smita Patil. स्मिता पाटिल ने अमिताभ को लेकर देखा था डरावना सपना, अगर मान ली होती बात तो ना होता कुली वाला हादसा

<-- ADVERTISEMENT -->




Amitabh Shares Memories About Smita Patil

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री स्मिता पाटिल ने अपनी मेहनत और लगन से अपनी अलग पहचान बनाई. स्मिता पाटिल असल जिंदगी में बेहद शांत स्वभाव की थी. उनकी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा है, जो अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ है. स्मिता में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म नमक हलाल और शक्ति में काम किया. दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए.

Amitabh Shares Memories About Smita Patil

एक बार अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि फिल्म कुली के हादसे के बारे में स्मिता को पहले से ही आभास हो गया था. अमिताभ ने बताया कि फिल्म के सेट पर दुर्घटना होने से पहले स्मिता पाटिल को एक दिन बुरा सपना आया था. मैं फिल्म कुली की शूटिंग के लिए बेंगलुरु में था. तभी रात को लगभग 2:00 बजे मुझे स्मिता का फोन आया.

Amitabh Shares Memories About Smita Patil

अमिताभ बोले कि मैं आश्चर्यचकित था, क्योंकि इतनी रात को मैंने कभी उनसे बात नहीं की थी. मुझे लगा कि शायद कोई जरूरी बात होगी. इसी वजह से उनका फोन आया होगा. स्मिता ने सपना देखा था कि अमिताभ बच्चन घायल हो गए हैं. इसी सपने को बताने के लिए उन्होंने अमिताभ को आधी रात को फोन किया तो अमिताभ बच्चन ने उनसे हंसकर कहा मैं ठीक हूं स्मिता जी... आप परेशान ना हो.

Amitabh Shares Memories About Smita Patil

इस घटना के अगले दिन ही बिग बी के साथ सेट पर गंभीर दुर्घटना हुई. अमिताभ बच्चन बुरी तरह से चोटिल हो गए और उन्हें ठीक होने में कई महीनों का समय लगा. स्मिता पाटिल फिल्मों में आने से पहले न्यूज़ रीडर का काम करती थीं. वह एंकर के साथ-साथ एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: