Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बनारस पहुंची सारा अली खान, घाट पर गंगा आरती में हुईं शामिल


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा अली खान बनारस पहुंची. सारा को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.


देर शाम सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह बनारस घाट पर बैठी गंगा आरती सुनती हुई नजर आ रही है. सारा की यह तस्वीरें लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है. सारा अली खान ने तस्वीरों के साथ लिखा- गंगा नदी. इन तस्वीरों में सारा गंगा की खूबसूरती को निहारते हुए नजर आ रही है.


सारा अपनी फिल्मों की शूटिंग के बाद अक्सर घूमने चली जाती हैं. इस बार वह वाराणसी पहुंची है. लेकिन ऐसी खबर है कि सारा अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के लिए बनारस पहुंची है. हालांकि अभी तक सारा ने यह नहीं बताया है. ऐसी खबर है कि फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग बनारस में होगी.


सारा कुछ समय पहले ही फिल्म लव आज कल 2 में नजर आई थी जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में थे. लेकिन यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद नहीं आई. लेकिन लोगों ने सारा और कार्तिक की जोड़ी को बहुत पसंद किया. इन दोनों की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: