प्रियंका चोपड़ा ने मास्क लगाकर प्रदूषण पर जताई चिंता, तो ट्रोलर्स बोले- कहां हैं आपकी सिगरेट? - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा ने मास्क लगाकर प्रदूषण पर जताई चिंता, तो ट्रोलर्स बोले- कहां हैं आपकी सिगरेट?

प्रियंका चोपड़ा ने मास्क लगाकर प्रदूषण पर जताई चिंता, तो ट्रोलर्स बोले- कहां हैं आपकी सिगरेट?

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म द स्काई इज पिंक के जरिए फिर से बॉलीवुड में वापसी की. लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. प्रियंका फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म द वाइट टाइगर की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में है. इस फिल्म में राजकुमार राव उनके साथ नजर आएंगे. बता दें कि प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग के दौरान दिल्ली में प्रदूषण पर चिंता जताते हुए मास्क लगाकर अपनी एक तस्वीर शेयर की.

priyanka chopra against delhi pollution

जैसे ही प्रियंका ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. प्रियंका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- इस वक्त यहां शूट करना बहुत मुश्किल हो रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि लोग यहां किस तरह रह रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

priyanka chopra against delhi pollution

एक यूजर ने लिखा- अपनी शादी में पटाखे क्यों फोड़े. उससे भी पॉल्यूशन हुआ था. वहीं एक और यूजर ने लिखा- सिगरेट पीते समय कुछ नहीं होता फॉरेन में, डबल फेस. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सुट्टा पीते समय प्रॉब्लम नहीं होती, लेकिन पॉल्यूशन से हो रही है.

priyanka chopra against delhi pollution

बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने पति और अपनी मां के साथ मियामी बीच पर बैठे हुए सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थी. इस तस्वीर की वजह से प्रियंका को खरी-खोटी सुनाई गई थी. प्रियंका ने कुछ समय पहले बताया था कि उन्हें अस्थमा की बीमारी है. उन्होंने लोगों से यह भी अपील की थी कि उन्हें सिगरेट नहीं पीनी चाहिए.

दोस्तों अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: