रश्मि देसाई ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी किया था कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रश्मि देसाई ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी किया था कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतिभागी रश्मि देसाई ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह 16 साल की उम्र में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी. इस खुलासे की वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. हालांकि रश्मि देसाई से पहले कई अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया था.


अभिनेत्री मल्हार राठोड ने बताया था कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया था. एक 65 साल के प्रोड्यूसर ने उन्हें टॉप उतारने को कहा था. उस दौरान वह काफी डर गई थी. उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था.


ईशा कोपिकर ने भी कुछ समय पहले कास्टिंग काउच को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि मुझे एक फिल्म का प्रस्ताव मिला. निर्माता ने मुझसे कहा कि एक फिल्म बन रही है. तुम्हें अभिनेताओं की गुड बुक में रहने की जरूरत है. ईशा कोपिकर ने बताया कि उसने मुझे अकेले मिलने के लिए बुलाया. मैंने उसे मना कर दिया कि मैं फ्री नहीं हूं. मैं आपको कल बता दूंगी.


मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी बताया था कि जब मैं मुंबई में नई आई थी तो मुझे 4 महीने तक काम नहीं मिला. मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. इन चीजों से मैं बुरी तरह से टूट गई थी.


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि कई बार मुझे लोगों के इशारे समझ नहीं आए. मैं बहुत यंग थी. मुझे उस समय थोड़ी कम समझ थी. एक दिन मेरे पास एक आदमी आया और बोला कि हमें एक साथ डिनर करना चाहिए. लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या कहूं. इसके बाद उस आदमी ने मुझे टच करते हुए कहा- हमें डिनर करना चाहिए. तब मैं समझी कि वह क्या चाहता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: