Gym Outfit में फिर Malaika Arora ने गिराई बिजलियाँ, बो*ल्ड लुक वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gym Outfit में फिर Malaika Arora ने गिराई बिजलियाँ, बो*ल्ड लुक वीडियो हुआ वायरल

Gym Outfit में फिर Malaika Arora ने गिराई बिजलियाँ, बो*ल्ड लुक वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Gym Outfit में फिर Malaika Arora ने गिराई बिजलियाँ, बो*ल्ड लुक वीडियो हुआ वायरल.


Malaika Arora in gym outfit

मलाइका अरोड़ा को तो भला कौन नहीं जानता होगा। इन्होंने अपने हॉटनेस और लुक से तो सभी लोगों को हमेशा ही हैरान होते रहते हैं। आज 48 वर्ष की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा जिस तरह से अपने बॉडी को फिट रखते हैं और जिम में एक्सरसाइज करती हैं वह तो वाकई काबिले तारीफ है। ढेर सारी महिलाएं मलाइका को अपना इंस्पिरेशन भी मानती हैं। 

वैसे हमेशा फिट रहने के लिए तो रोज ही जिम में कई घंटों वर्कआउट करते हैं और योग भी करती हैं। मलाइका का तो अक्सर ही जिम में हॉट लुक वीडियो वायरल होता रहता है। आज भी मलाइका अरोड़ाका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह योग क्लास से वर्कआउट करती हुई बाहर आती नजर आ रही हैं। वह आउटफिट में बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही है।

वर्कआउट वीडियो वायरल { Comics }

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और भारत वीडियो में आप मोनिका को देख सकते हो कि मलाइका योगा क्लासेस से बाहर निकल रही है और मलाइका ने जिम वर्कआउट वाला सूट पहना हुआ है और वर्कआउट आउटफिट में तो मलाइका अरोड़ा का काफी वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आती है और ठीक इसी तरह मलाइका अरोड़ा का अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा मनाएगा को आप ब्लैक रंग की ब्रा में देख सकते हैं और इन्होंने अपने इस स्टनिंग और हॉट लुक में चार चांद तो तब लगा दिया जब उन्होंने सिर्फ एक कैप पहन ले जिससे इनके अवतार में और भी चार चांद लग गए।

देखें वायरल वीडियो 

मलाइका का यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो कि तो इसे यूट्यूब पर @filmy fame नाम के चैनल से शेयर किया गया है। वैसे मलाइका अरोरा आपको कैसी लगती हैं कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

हॉट वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।



<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: