Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान दीपिका पादुकोण का क्लासी लुक देख ठहर जाएंगी आपकी निगाहें


<-- ADVERTISEMENT -->




Deepika Padukone FIFA World Cup 2022

Deepika Padukone FIFA World Cup 2022: कतर के लुआस स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मुकाबला हुआ तो इस मैच को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मौजूदगी ने और भी खास बना दिया। इस दौरान ‘पठान’ एक्ट्रेस Deepika Padukone और पूर्व स्पैनिश गोलकीपर Iker Casillas ने साथ में मिलकर फीफा ट्रॉफी को लॉन्च किया। आपको बता दें कि ट्रॉफी का वजन 6.175 किलोग्राम है इसके अलावा 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी है 2022 फीफा वर्ल्ड कप की यह खास ट्रॉफी। 

दुनिया भर में इस वक्त फीफा वर्ल्ड कप 2022 खुमार चढ़ा हुआ है। (FIFA World Cup 2022) इसकी धूम बॉलीवुड और टॉलीवुड में साफ देखने को मिली। अब इस ट्रॉफी में भारत देश का योगदान भी जुड़ गया है। फीफा ट्रॉफी को रिवील करते वक्त दीपिका का लुक क्लासी होने के साथ ही गॉर्जियस भी दिखा। 

दीपिका की खुशी साफ उनके चेहरे से दिख रही थी। दीपिका की स्माइल ने उनके हुस्न में चार चांद लगा दिए। ट्रॉफी का अनावरण करते हुए दीपिका ने दुनिया भर के फुटबॉल फैंस को तालियां बजाकर खूब चियर-अप किया। former spanish goalkeeper Iker Casillas भी ब्लू कलर के कोट-पेंट में बेहद हैंडसम दिखे।


दीपिका पादुकोण की ड्रेस


सोशल मीडिया पर फीफा वर्ल्ड ट्रॉफी से पर्दा उठाते हुए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें खूब जमकर वायरल हो रही हैं। ब्लैक स्कर्ट के साथ वाइट शर्ट के ऊपर गोल्डन ब्राउन हाफ जैकेट स्टाइलिश श्रग पहने दीपिका का लुक बेहद स्टाइलिश दिखा। दीपिका ने ड्रेस के ऊपर से ब्लैक और गोल्ड कलर की बेल्ट पहन रखी थी। इस पूरे लुक में deepika padukone fifa world cup 2022 dress को देखकर सबकी निगाहें ट्राफी के साथ ही उनपर भी ठहर गई।

दीपिका का मेकअप
हेयर बन के साथ सटल मेकअप में दीपिका का लुक बेहद गॉर्जियस दिखा। दीपिका की मिलियन डॉलर स्माइल किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: