'शाहरुख खान मिला तो जिंदा जला दूंगा, मेरे आदमी उसे ढूंढ रहे हैं', भड़के संत परमहंस ने दी धमकी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'शाहरुख खान मिला तो जिंदा जला दूंगा, मेरे आदमी उसे ढूंढ रहे हैं', भड़के संत परमहंस ने दी धमकी

'शाहरुख खान मिला तो जिंदा जला दूंगा, मेरे आदमी उसे ढूंढ रहे हैं', भड़के संत परमहंस ने दी धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


'शाहरुख खान मिला तो जिंदा जला दूंगा, मेरे आदमी उसे ढूंढ रहे हैं

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ जिसे लेकर बवाल शुरू हो गया। गाने को हटाने की मांग को लेकर NHRC में याचिका दी गई थी। अब ‘पठान’ को लेकर ‘अयोध्या के संत’ ने शाहरुख खान पर बड़ा बयान दिया है। तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने कहा है कि अगर वह कभी शाहरुख खान से मिले तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे।

उनके इस बयान से हाहाकार मच गया है। महंत परमहंस दास का शाहरुख खान को लेकर दिए गए बयान का वीडियो मंगलवार को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। उन्होंने कहा कि पठान फिल्म में हमारे भगवा रंग का अपमान किया गया है। इसको लेकर लगातार हमारे सनातन धर्मावलंबी विरोध कर रहे है।

उन्होंने कहा आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है, मैं उसे खोज रहा हूं। अगर फिल्म जिहादी शाहरुख खान कहीं मिल गया, तो मैं उसको जिंदा जला दूंगा। साथ ही परमहंस दास ने यह भी कहा कि अगर जलाने का साहस किसी और ने किया तो उसका मुकदमा मैं खुद लड़ूंगा।

फिल्म पठान के सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ के रिलीज होने के बाद से हंगामा मचा हुआ है। दीपिका पादुकोण के केसरी रंग की बिकिनी पहने पर आपत्ति जताई जा रही है। भगवा रंग के आउटफिट को लेकर राजनेता और दक्षिणपंथी समर्थक विरोध कर रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: