Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण की बिकिनी की कीमत सुनकर भूल जाएंगे 'भगवा' विवाद

Deepika Padukone Bikini Price - दीपिका पादुकोण की बिकिनी की कीमत सुनकर भूल जाएंगे 'भगवा' विवाद

<-- ADVERTISEMENT -->




Deepika Padukone Bikini Price

Deepika Padukone Bikini Price: दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पठान' के सॉन्ग में 'भगवा' कलर की बिकिनी पहनकर बवाल मचा दिया है। वैसे देखा जाए तो इस सॉन्ग में दीपिका के कई खूबसूरत रंग देखने को मिले, जिन्हें लोग जूम करके देख रहें हैं, लेकिन कुछ लोगों की आंखें सिर्फ भगवा रंग की बिकिनी पर ही जाकर ठहर गई है। 

इस पूरे सॉन्ग में दीपिका पादुकोण बेहद हॉट एंड सिजलिंग नजर आईं। इस सॉन्ग में दीपिका पादुकोण ने भगवा बिकिनी पहनकर शाहरुख खान के साथ मिलकर जो कहर बरपाया है, उसे आप विवाद कह ले या फिर पब्लिसिटी। 

शाहरुख खान के साथ दीपिका ने सॉन्ग 'बेशर्म रंग' में कई सिजलिंग मूव्स दिए है। दीपिका के लुक की बात करें तो इस सॉन्ग में दीपिका का लुक भी लाखों का है। फिल्म पठान के एक्टर शाहरुख खान का लुक एक सॉन्ग में लाखों का है, तो सोचिए जरा फिल्म की लीड एक्ट्रेस का लुक एक सॉन्ग में कितने का होगा।

deepikabikini.jpg


बिकिनी की कीमत

दीपिका पादुकोण ने सॉन्ग 'बेशर्म रंग' में एक्ट्रेस ने जो नियॉन कलर की बिकिनी पहनी है उसमें दीपिका सबसे ज्यादा हॉट दिख रही हैं। इस पूरे बेशर्म रंग गाने में दीपिका का लुक बेहद हॉट दिखा। दीपिका की इस बिकिनी की कीमत 20 हजार के आसपास है। यह बिकिनी Louisa Ballou ब्रांड की है। इसकी कीमत 19,773 है।

मेटैलिक स्विमसूट की कीमत

besharam rang song के एक सीन में दीपिका ने गोल्डन कलर का मेटैलिक स्विमसूट पहना है। कटआउट मोनोकिनी को एक्ट्रेस ने गोल्डन हूप ईयर रिंग के साथ पेयर किया है। इस मोनोकिनी में Deepika Padukone का लुक काफी ग्लैमरस दिखा। मेटैलिक स्विमसूट के साथ दीपिका के गीले बालों और स्मोकी आइज ने उन्हें और भी सेक्सी लुक दिया है। इस मेटैलिक स्विमसूट की कीमत 11,850 के आसपास है।

deepikabikinilook.jpg

शिमर पर्पल टॉप और स्कर्ट

बेशर्म रंग गाने के एक सीन में दीपिका ने शिमर पर्पल टॉप और स्कर्ट पहना है। मल्टी कलर की टू-पीस बिकिनी में दीपिका का लुक बेहद ग्लैमरस दिखा। इसकी कीमत तकरीबन 13,763 के आसपास है। इस गाने में deepika padukone का हर लुक रिवीलिंग रहा।

सॉन्ग के विवाद की बात करें तो यह तो चलता ही रहेगा। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि 'भगवा' रंग के ऊपर जो विवाद हो रहा है वह सिर्फ एक तरह की पब्लिसिटी है। Shahrukh khan की यह फिल्म 23 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Deepika

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: