अपने बर्थडे पर अनिल कपूर ने लिखा 'किसी खास' के लिए इमोशनल नोट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने बर्थडे पर अनिल कपूर ने लिखा 'किसी खास' के लिए इमोशनल नोट

Anil Kapoor Birthday : अपने बर्थडे पर अनिल कपूर ने लिखा 'किसी खास' के लिए इमोशनल नोट

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


anilkapoorhappybirthday

Anil Kapoor Birthday : अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 को हुआ था। अनिल कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं, लेकिन यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। इस मुकाम को हासिल करने के लिए अनिल ने जिंदगी में कई परेशानियों का सामना भी किया। परेशानी की स्थिति में उनका साथ दिया उनके पिता सुरिंदर कपूर ने। 

आपको बता दें कि अनिल कपूर ने अपने जन्मदिन के दिन इंस्टा अकाउंट पर बेहद ही इमोशनल नोट उस शख्स के लिए लिखा है जो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अनिल कपूर के लिए वो आज भी उनके मार्ग दशर्क हैं। (Anil Kapoor Happy Birthday) अनिल कपूर ने अपने पिता सुरिंदर कपूर के लिए इतना इमोशनल नोट लिखा जिसे पढ़कर कोई भी भावुक हो जाएगा।

 आपको बता दें कि (Anil Kapoor) के पिता का जन्म अनिल के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले होता है यानी की 23 दिसंबर को। (Anil Kapoor Father) के पिता (Surinder Kapoor) आज भी उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते है। यही प्यार, इज्जत और रिस्पेक्ट अनिल कपूर के इमोशनल नोट में भी साफ दिखाई दी।


पिता के लिए लिखा 'इमोशनल नोट'


अनिल कपूर ने आज सुबह ही अपने बर्थडे के दिन (Anil Kapoor 66th Birthday) को खास बनाया एक सुंदर और इमोशनल नोट के साथ। अनिल ने अपने पिता सुरिंदर कपूर के लिए लिखी गहरी बात। Anil Kapoor ने सोशल मीडिया पर वेटरेन एक्टर दिलीप कुमार के साथ अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि उन्हें अपने पिता पर गर्व है और वो आज भी उन्हें याद करके उनका दिल खुशी और गर्व से भर आता है...... आखिर में अनिल ने लिखा हैप्पी बर्थडे पापा लव यू (happy birthday papa.... love you) और खूब सारे हार्ट इमोजी बनाए।

इमोशनल नोट पर सेलेब्स के कमेंट्स

(Farah Khan) फराह खान ने लिखा की वह अनिल कपूर के पिता (Surinder Kapoor) से 30 साल पहले मिली थी, जो वाक्या उन्हें आज भी याद है। farah khan के अलावा ईशान खट्टर, मुक्ति मोहन के अलावा कई बॉलीवुड और बाकी हस्तियों के कमेंट्स आ रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: