Bikini के बाद FIFA Closing Ceremony लुक को लेकर ट्रोल हुईं Deepika Padukone, लोगों ने स्टाइलिस्ट को भी जमकर लगाई लताड़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bikini के बाद FIFA Closing Ceremony लुक को लेकर ट्रोल हुईं Deepika Padukone, लोगों ने स्टाइलिस्ट को भी जमकर लगाई लताड़

Bikini के बाद FIFA Closing Ceremony लुक को लेकर ट्रोल हुईं Deepika Padukone, लोगों ने स्टाइलिस्ट को भी जमकर लगाई लताड़

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Bikini के बाद FIFA Closing Ceremony लुक को लेकर ट्रोल हुईं Deepika Padukone

पठान की स्टारकास्ट विवादों के बीच फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) फाइनल में अपनी फिल्म का प्रचार करने पहुंची। इस दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फीफा के समापन समारोह में इसकी चमचमाती गोल्डन ट्रॉफी से पर्दा उठाया। इसी के साथ अभिनेत्री ऐसा करने वाली पहली भारतीय बनीं। 

दीपिका ने इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर दिया। लेकिन बावजूद इसके लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल करने का एक और मौका ढूंढ लिया है। 

फीफा के समापन समारोह में दीपिका द्वारा पहनी गई ड्रेस लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही है, जिसकी वजह से यूजर्स अभिनेत्री को तो ट्रोल कर रहे हैं साथ ही उनकी डिज़ाइनर की भी जमकर आलोचना की जा रही है।
 
Bikini के बाद FIFA Closing Ceremony लुक को लेकर ट्रोल हुईं Deepika Padukone

FIFA 2022 के समापन समारोह में दीपिका पादुकोण Louis Vuitton का ऑउटफिट पहने नजर आई थीं, जो अर्जेंटीना से इनफ्लूएंस था। अभिनेत्री ने व्हाइट शर्ट, ब्राउन ओवरकोट, ब्लैक टुल्ले स्कर्ट के साथ हाई हील बूट्स पहने हुए थे। 

दीपिका ने ग्लोइंग मेकअप और बन के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन दीपिका की ड्रेस से उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स कुछ खास इम्प्रेस नहीं हुए। इसके अलावा फैंस को अभिनेत्री का हेयर स्टाइल भी कुछ ख़ास पसंद नहीं आया। इसलिए यूजर्स दीपिका के साथ उनके स्टाइलिस्ट की भी जमकर आलोचना करने में लगे हुए हैं।

  
सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री की आलोचना करते हुए कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, 'दीपिका पादुकोण यहाँ क्यों ढकी हुई हैं?? कोई कंजूसी वाले कपड़े नहीं हैं और नेकलाइन नहीं है क्योंकि यह कतर है??' एक अन्य ने लिखा, 'जिसने भी दीपिका के लिए ये ऑउटफिट चूज किया है जो उनसे जरूर नफरत करता है।' एक यूजर ने ट्वीट किया, 'दीपिका पादुकोण को वास्तव में अपने स्टाइलिस्ट को हटाने की जरूरत है!!!'


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

B'Town

Post A Comment:

0 comments: