Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Avatar 2 Box Office Collection: All Language Box Office Collection in INR

Avatar 2 Box Office Collection; Day 1 & 2 Worldwide Earning | Avatar 2 Box Office Collection: All Language Box Office Collection in INR

<-- ADVERTISEMENT -->




Avatar 2 Box Office Collection:Day 1, 2, 3... Worldwide Earning | Avatar 2 Box Office Collection: All Language Box Office Collection in INR


Avatar 2 Box Office Collection

Avatar 2 Box Office Collection : 2009 में Avatar नाम की एक उत्कृष्ट कृति जारी करने के बाद। जेम्स कैमरून Avatar: The way of Water नामक अपनी अगली कड़ी के साथ सभी Box Office Record तोड़ने के लिए तैयार है। Avatar 2 एक अमेरिकी विज्ञान कथा फिल्म है जो 16 दिसंबर 2022 को विश्व स्तर पर रिलीज हुई है। वे सभी दर्शक जो वर्षों से फिल्म का इंतजार कर रहे थे, अब आखिरकार फिल्म देख सकते हैं क्योंकि फिल्म सिनेमा हॉल में उपलब्ध है। समीक्षक और दर्शक लगातार Avatar 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तलाश कर रहे हैं।

फिल्म का बजट करीब 350 से 400 मिलियन डॉलर के बीच है। फिल्म को जेम्स कैमरून ने ही लिखा और निर्देशित किया है। Avatar फिल्मों की पांच सीरीज है और इसे अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जाता है। रिलीज के महज एक दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। निम्नलिखित लेख में Avatar 2 Box Office Collection  के बारे में विवरण शामिल होगा। तो, लेख को अच्छी तरह से पढ़ें।

Avatar 2 Box Office Collection

Avatar 2 Box Office Collection

फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ एक दिन ही बीता है। Avatar 2 से दुनिया की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों जैसे एवेंजर्स: एंडगेम, स्पाइडरमैन: नो वे होम आदि के Box Office Record तोड़ने की उम्मीद है। Avatar 2 में कुछ नए कलाकार हैं और पुराने कलाकार भी हैं। इस फिल्म में जो पुराने कलाकार फिर से दिखाई देंगे, वे हैं सैम वर्थिंगटन, दिलीप राव, स्टीफन लैंग, सीसीएच पाउंडर, जियोवन्नी रिबसी, जोएल डेविड मूर, मैट गेराल्ड और जो सलदाना।

कुल मिलाकर फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। अधिकांश दर्शक फिल्म के बाद उदास हो रहे हैं क्योंकि वे पेंडोरा का हिस्सा नहीं बन सके। सिनेमा हॉल में फिल्म की स्क्रीनिंग बंद होने के बाद फिल्मों का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपडेट किया जाएगा। पहले और दूसरे दिन की विश्वव्यापी कमाई के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए सभी पाठकों को लेख को पढ़ना चाहिए।

Avatar 2 मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

Overview of Avatar 2

Name of the MovieAvatar: The Way of Water
PartPart 2
Release date16th December 2022
Movie TypeAmerican Science Fiction Movie
Budget of the Movie$350 to $40 Million
Box Office Collection WorldwideDay 1: $136.5 Million
Day 2: $70 Million till now
CastSam Worthington, Zoe Saldaña, Sigourney Weaver, Stephen Lang and Kate Winslet

Avatar: The Way of Water 2 Days All Language Box Office Collection

DayIndia Net CollectionChange(+/-)
Day 1 [1st Friday]₹ 41 Cr [En: 21.7 Cr ; Hi: 11.5 Cr; Te: 5 Cr; Ta: 2.5 Cr; Mal: 0.3 Cr]
Day 2 [1st Saturday]₹ 45.00 Cr * may earn
Total₹ 86.00 Cr

To be updated by the end of today (18 Dec 2022)

2 Days India Net Collection ₹ – Cr

2 Days Worldwide Collection ₹ – Cr

2 Days Overseas Collection ₹ – Cr

2 Days India Gross Collection ₹ – Cr

Avatar 2 Earning in India

Avatar 2 Earning in India

सबसे पहले बात करते हैं एडवांस बुकिंग की तो फिल्म ने भारत में ही 21.10 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने थोर: लव एंड थंडर को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, Avatar 2 ने Spider-Man: No Way Home  की एडवांस बुकिंग को मात नहीं दी, जिसने भारत में एडवांस बुकिंग में 22 करोड़ रुपये एकत्र किए। दिन के अंत में, फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम के बाद भारत में हॉलीवुड में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई।

यह फिल्म भारत में 3800 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जा रही है और हर दिन लगभग 17,000 शो चल रहे हैं। फिल्म ने आंध्र प्रदेश में 8 से 10 करोड़, कर्नाटक में 4 से 6 करोड़, तमिलनाडु में 3 से 5 करोड़ और केरल में 2 से 2.5 करोड़ की कमाई की। Avatar 2 ने हिंदी बेल्ट में करीब 15 से 16 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर, Avatar: द वे ऑफ़ वॉटर ने भारत में 32 से 39 करोड़ का बॉक्स ऑफिस संग्रह किया है। अन्य दिनों की संग्रह तिथि का उल्लेख यहाँ शीघ्र ही किया जाएगा।

Avatar 2 Day 1 & 2 Worldwide Earning

फिल्म के थिएटर रिलीज के एक दिन बीत जाने के बाद, अधिकांश दर्शक फिल्म के संग्रह को जानना चाहते हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले फिल्म के अधिकारियों ने गुरुवार को फिल्म का पूर्वावलोकन जारी किया। आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने गुरुवार को करीब 17 मिलियन डॉलर की कमाई की। 14 दिसंबर 2022 को, यह निर्धारित किया गया था कि फिल्म उत्तरी अमेरिका में लगभग $145 से $179 मिलियन की कमाई करेगी। यह भी अनुमान लगाया गया था कि Avatar: The way of Water घरेलू बॉक्स ऑफिस पर $574 से $803 मिलियन के बीच कमाएगा। पहला वीकेंड पूरा होने के बाद जल्द ही सारे अनुमान साफ हो जाएंगे।

Avatar 2 Worldwide Box Office Collection for Day 1 is around $136.5 Million.

दूसरा दिन अभी शुरू ही हुआ है और अग्रिम बुकिंग के अनुसार, यह अनुमान लगाया गया है कि बॉक्स कलेक्शन पहले दिन के कलेक्शन से दोगुना से अधिक कमाएगा क्योंकि यह सप्ताहांत है और अधिक लोग फिल्म देखने के लिए उपलब्ध हैं। जैसे ही दिन समाप्त होगा और डेटा जारी किया जाएगा, हम Avatar 2 दिन-वार बॉक्स ऑफिस संग्रह को यहां अपडेट करेंगे।

Avatar 2 Critics Review

Avatar 2 Critics Review

ComicDoor के अनुसार, 300 आलोचकों में से लगभग 78% ने फिल्म के लिए सकारात्मक समीक्षा दी है और फिल्म की औसत रेटिंग 7.2/10 है। वेबसाइटों ने भी फिल्म की तारीफ की है और इसे शानदार बताया है।

मेटाक्रिटिक ने 62 आलोचकों के आधार पर फिल्म को 100 में से 69 अंक दिए। यह इंगित करता है कि अधिकांश आलोचकों की सकारात्मक समीक्षा है। पोस्टट्रैक ने कहा कि 91% दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया और उनमें से लगभग 82% ने निश्चित रूप से Avatar 2 की सिफारिश की। 

जेम्स बेर्डिनेली ने फिल्म को भयानक कहा और कहा कि फिल्म बौद्धिक या कुछ भी नहीं हो सकती है, लेकिन यह दिखाती है कि आज की दुनिया में सिनेमैटिक्स का क्या मतलब है।

स्लैंट मैगज़ीन के आलोचक कीथ उहलिच भी Avatar: द वे ऑफ़ वॉटर की प्रशंसा करते हुए कहते हैं कि फ़िल्म रोमांच देती है। ओवेन ग्लीबेरमैन की प्रतिक्रिया भी वही थी जिसमें कहा गया था कि फिल्म का सीक्वल बहुत ही शानदार था। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के दृश्य इतने अच्छे हैं कि वे आपकी आंखें खोल देंगे और आपका सिर घूमने लगेगा।

मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

Frequently Asked Questions

Q. Avatar: द वे ऑफ़ वॉटर का पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर क्या रहा?

A. Avatar: The way of Water के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस चीन में $18.5 मिलियन था और चीन में अपने पहले सप्ताहांत में 100 मिलियन से अधिक की कमाई करने की उम्मीद है।

Q. शुक्रवार के बाद Avatar 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नई भविष्यवाणी क्या है?

A. शुक्रवार के बाद Avatar 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नई भविष्यवाणी यह है कि फिल्म संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने पहले सप्ताहांत में $130 से $140 मिलियन के आसपास होगी।

Q. दुनिया में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कौन सी है?

A. दुनिया में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कोई और नहीं बल्कि 2009 में रिलीज हुई Avatar है।

हमारा मानना है कि दर्शकों को हमारा लेख काफी जानकारीपूर्ण लगा है। Avatar 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से संबंधित फीडबैक के लिए नीचे कमेंट करें।

Disclaimer-

BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: