जब सेट पर जा पहुंची अनिल कपूर की पत्नी, माधुरी दीक्षित ने उनके साथ फिल्में करने से कर दिया था इनकार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सेट पर जा पहुंची अनिल कपूर की पत्नी, माधुरी दीक्षित ने उनके साथ फिल्में करने से कर दिया था इनकार

जब सेट पर जा पहुंची अनिल कपूर की पत्नी, माधुरी दीक्षित ने उनके साथ फिल्में करने से कर दिया था इनकार

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


anil_madhuri

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी 'बेटा', 'जीवन एक संघर्ष' और 'प्रतिकार' जैसी कई फिल्मों में नजर आई। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 90 के दशक में दोनों एक्टर्स ने कई हिट फिल्में दीं। इंडस्ट्री में दोनों ने करीब 18 फिल्मों में साथ में काम किया। दोनों की ऑनस्क्रीन तो जोड़ी जबरदस्त थी, इसके अलावा असल जिंदगी में भी उनकी केमस्ट्री काफी अच्छी रही। लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि माधुरी दीक्षित ने सोचा कि वह अनिल कपूर के साथ अब फिल्में नहीं करेंगी। फिर एक वक्त ऐसा भी आया जब दर्शक अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को एक साथ पर्दे पर देखने को तरस गए थे। लगभग 17 साल के बाद दोनों की जोड़ी को 2019 में 'टोटल धमाल' में भी देखा गया।

माधुरी और अनिल के बीच थी अच्छि दोस्ती
अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक किस्सा शायद ही कोई जानता होगा। दरअसल, कई सारी फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान माधुरी और अनिल के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनों एक साथ शूटिंग के बाद भी सेट पर खूब समय बिताया करते थे। ऐसे में देखते ही देखते दोनों के अफेयर्स की अफवाह लोगों के बीच उड़ने लगी। हालांकि माधुरी और अनिल दोनों ही इन बातों से अनजान थे।

अनिल की पत्नी बच्चों के साथ पहुंची सेट पर

इन अफवाहों के बीच एक दिन अचानक अनिल कपूर की पत्नी सुनीता अपने बच्चों के साथ उनसे मिलने सेट पर पहुंच गईं। अनिल पत्नी और बच्चों के साथ सेट पर समय बिता रहे थे, तभी वहां से माधुरी गुजरीं। उन्होंने अनिल को परिवार के साथ समय बिताता हुआ देखा तो उन्हें लगा कि कहीं उनके और अनिल के अफेयर की खबरों के कारण अनिल के परिवार में दूरियां न बढ़ जाए। इसलिए उन्होंने एक्टर से दूरियां बना ली।

अफवाहों से परेशान हो गई थीं माधूरी

मीडिया गलियारों में कहा जाता है कि माधूरी दीक्षित ने इन अफवाहों से परेशान होकर ऐसा निर्णय लिया था। वह नहीं चाहती थीं कि उनकी वजह से शादीशुदा अनिल कपूर के निजी जीवन में उथल-पुथल आए। इस लिए उन्होंने अनिल कपूर के साथ काम करने से दूरी बना ली थी। एक बार जब माधुरी दीक्षित से अनिल कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी। माधुरी का कदम कई लोगों के लिए सरप्राइज की तरह था, क्योंकि वह आमतौर पर ऐसे मामलों पर बोलती नहीं थीं।

माधूरी दीक्षित ने किया खुलासा

1989 में एक इंटरव्यू के दौरान जब माधुरी से अनिल कपूर के साथ उनके लिंकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं उस जैसे इंसान के साथ कभी शादी नहीं करूंगी। वो बेहद इमोशनल इंसान हैं। मैं चाहती हूं कि मेरा पति एक दम कूल रहे। मैंने अनिल के साथ कई फिल्में की हैं इसलिए मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं। सेट पर मैं अपने और अनिल के होने वाले अफेयर पर जोक भी क्रैक करती हूं।"

अनिल कपूर ने बताई यह बात

अनिल कपूर पहले से सुनीता कपूर के साथ शादीशुदा जिंदगी जी रहे थे। वहीं इस मुद्दे को लेकर जब उनसे सवाल किया गया, तो उन्हें इस सवाल पर हंसी आ गई। उन्होंने कहा, "मैंने कई खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। मुझे अट्रैक्ट होकर प्यार में पड़ने के कई चांस मिले। लेकिन ऐसी स्थिति में मैं हमेशा सोचता था कि मुझे ये दो पल की खुशी चाहिए या जीवनभर की? मैं अपनी पत्नी सुनीता के साथ बहुत खुश हूं।"



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: