Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ! क्रिसमस की फोटोज में खुला राज

Katrina Kaif Pregnancy Rumours : प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ! क्रिसमस की फोटोज में खुला राज

<-- ADVERTISEMENT -->




Katrina Kaif Pregnancy

Katrina Kaif Pregnancy Rumours : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding) ने पिछले साल 2021 में शादी की थी। शादी के बाद से ही कई मीडिया रिपोर्ट में ऐसी खबरें आई कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन हर बार ये खबरें महज अफवाह निकलीं, लेकिन अब जो फोटोज सामने आई हैं उन्हें देखकर कहा जा रहा है कि अदाकारा प्रेग्नेंट हैं।

हाल ही में कैटरीना ने अपने सुसराल जनों के साथ क्रिसमस का फेस्टिवल मनाया है, जिसकी तस्वीरों को कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कैटरीना की इन फोटो देखकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने की बातें करने लगें हैं।

कटरीना और विक्की ने शादी के बाद अपना दूसरा क्रिसमस सेलिब्रेट किया। कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की जहां उन्हें विक्की, उनके माता-पिता - शाम कौशल और वीना कौशल, सनी कौशल और उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ देखा जा सकता है।

एक यूजर ने तो साफ लिखा कि कटरीना जानबूझकर ऐसे एंगल पर खड़ी थीं कि उनका बेबी बंप नजर नहीं आए। लोगों ने साफ लिखा की इन तस्वीरों में आप प्रेग्नेंट लग रही हैं। क्रिसमस पर विक्की और कटरीना के साथ नेहा और अंगद बेदी भी शामिल हुए।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कैटरीना हाल में फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थीं। इसके बाद अब वो अगले साल 2023 सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: