Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नए साल की पार्टी के लिए अपनी फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लें इंस्पिरेशन, कैरी करें कुछ ऐसा लुक

नए साल की पार्टी के लिए अपनी फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लें इंस्पिरेशन, कैरी करें कुछ ऐसा लुक

<-- ADVERTISEMENT -->




नए साल की पार्टी के लिए अपनी फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लें इंस्पिरेशन, कैरी करें कुछ ऐसा लुक

हमें पता है कि आप नए वर्ष को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इसे खास बनाने के लिए आप अपने घरों में बहुत सारी तैयारियां कर रहे हैं। नए साल का मतलब बहुत सारा सेलिब्रेशन। अगर आप इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि पार्टी पर क्या पहना जाए तो बॉलिवुड सेलेब्रेटीज से ड्रेस से लेकर मेकअप और ज्यूलरी तक का आइडिया ले सकती हैं। 

तो आपके सेलीब्रेशन को परफेक्ट बनाने के लिए यहां दिए गए हैं कुछ सेलेब्स के लुक। आप इन बॉलिवुड की एक्ट्रेसेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आप भी इनकी तरह ये ड्रेस लुक को कॉपी कर सकती हैं। आज हम आपके लिए ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जो आपको ग्लैमरस और क्लासिक लुक देगा। हमने साल 2022 को अलविदा कहने के लिए बेस्ट पार्टी आउटफिट्स की लिस्ट तैयार की है।

cutout_gowns.jpg


1. कटआउट गाउन

बॉलीवुड में इन दिनों कट-आउट गाउन काफी ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने चमकता हुआ सिल्वर कटआउट गाउन पहना था और इस ड्रेस के साथ उन्होंने ग्लैमरस डेवी मेकअप किया था, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश दिखाई दीं।

sequin_mini_dress.jpg


2. सेक्विन मिनी ड्रेस

किसी पार्टी में चमचमाती हुई ड्रेस अलग ही लुक देती है और न ही ये कभी ट्रेंड से बाहर होती हैं। हाल ही में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने सेक्विन मिनी ड्रेस कैरी थी।

fringe_dresses.jpg


3. फ्रिंज ड्रेसेस

फ्रिंज आउटफिट्स का रेट्रो ट्रेंड वापस प्रचलन में आ गया है। साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स और ड्रेसिंग सेंस से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पिंक ड्रेस कैरी की थी जिसकी वजह से लोगों की नजरे उनसे हट ही नहीं रही थीं। उन्होंने फ्रिंज स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने अपना मेकअप बहुत लाइट रखा था।

lace_jumpsuits.jpg


4. लेस जंपसूट

आप अपने न्यू ईयर आउटफिट के लिए लेस जंपसूट को भी कैरी कर सकती हैं। इस ड्रेस में कियारा आडवाणी, हिना खान और रकुल प्रीत सिंह स्टाइलिश दिखाई दी थीं। फुल स्लीव, राउंड नेकलाइन वाला ये जंपसूट चिक और स्टाइलिश दिखने के साथ ही बेहद ग्लैमरस और बोल्ड दिखता है।

monochromatic_pantsuits.jpg


5. मोनोक्रोमैटिक पैंटसूट

इस साल बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं ने पैंट सूट का ट्रेंड सेट किया है. जाह्नवी कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई एक्ट्रेस पैंट सूट पहने नजर आई हैं।. फिल्म प्रमोशन हो या फोटोशूट इन एक्ट्रेसेज का पैंट सूट में काफी स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

embellished_gowns.jpg


6. एम्बेलिश्ड गाउन

इस न्यू ईयर की पार्टी में आप एम्बेलिश्ड गाउन आजमां सकती हैं। शार्वरी वाघ ऑफ-व्हाइट के बेस पर अपनी मल्टीकलर की ड्रेस में बहुत ग्लैमरस दिखाई दीं। उनका यह जबरदस्त अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।

corset_dresses.jpg


7. कोर्सेट ड्रेस

अगर आप स्लिम फिगर हैं तो ऐसे में न्यू ईयर पार्टी के लिए कोर्सेट ड्रेस कैरी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज ने अपने स्टनिंग लुक से लोगों का मन मोह रखा है। हम अभी भी कॉफी विद करण के सेट से कियारा आडवाणी की कोर्सेट मिडी ड्रेस को भूल नहीं पाए हैं। कोर्सेट ड्रेस में एक स्टेटमेंट लुक पाने के लिए आप मेकअप को थोड़ा बोल्ड रख सकती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: