Cirkus Box Office Collection | रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की धीमी शुरूआत, पहले दिन 10 करोड़ पर सिमटा कमाई का आंकड़ा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cirkus Box Office Collection | रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की धीमी शुरूआत, पहले दिन 10 करोड़ पर सिमटा कमाई का आंकड़ा

Cirkus Box Office Collection- रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की धीमी शुरूआत, पहले दिन 10 करोड़ पर सिमटा कमाई का आंकड़ा

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Cirkus Box Office Collection

Cirkus Box Office Collection- रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.5 करोड़ रुपये कमाए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की सर्कस ने बॉक्स ऑफिस पर कमजोर शुरूआत की है। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन फिल्म उम्मीदों से कम संख्या में खुली है, जिसने पहले दिन 10.5 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, कॉमेडी ड्रामा सर्कस ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसी प्रमुख मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं से केवल 3.2 करोड़ रुपये जुटाए। फिल्म की रिलीज से पहले, मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स ने भविष्यवाणी की थी कि सिर्कस पहले दिन लगभग 9.8 करोड़ रुपये की कमाई करेगा। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा  जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े और जॉनी लीवर भी शामिल हैं।
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, दर्शकों ने सर्कस का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म न देखने का फैसला किया। उन्होंने कहा लेकिन यह देखना जल्दबाजी होगी क्योंकि यह एक लंबा सप्ताहांत है। प्रदर्शक राज बंसल ने कहा, अभी तक, सर्कस रोहित शेट्टी की उनके करियर की सबसे कमजोर फिल्म लग रही है और सप्ताहांत का कारोबार लगभग 28 करोड़ रुपये हो सकता है।

ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन का मानना है कि जब ट्रेलर आउट हुआ तो फिल्म का भाग्य तय हो गया था। हालांकि, उन्होंने कहा, लोगों ने ट्रेलर से ही इसे एक खराब फिल्म के रूप में महसूस किया और सिनेमा हॉल में प्रवेश नहीं करना चाहते थे, पहले के दिनों के विपरीत जब लोग फिल्म के निर्माताओं और अभिनेताओं के लिए सिनेमाघरों में जाते थे। 
 
रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के अलावा, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, मुकेश तिवारी, राधिका बंगिया, व्रजेश हिरजी, मुरली शर्मा और अनिल चरणजीत सहित कलाकारों की टुकड़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में है।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: